ताज़ा खबर
 

अखिलेश यादव बोले- योगी आदित्‍य नाथ को लैपटॉप चलाने दे दो, दो दिन पता नहीं चलेगा, गायब हो जाएंगे

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): अखिलेश यादव ने कहा- हमें कह कह रहे हैं कि संविधान नहीं होता तो हम भैंस चरा रहे होते, कैसे सीएम हैं? अगर लैपटाप दे दो कि जरा चला दो तो दो दिन पता नहीं लगेगा गायब हो जाएंगे।

Author Published on: April 24, 2019 3:44 PM
अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर निशाना साधते हुए कहा कि- अगर लैपटाप दे दो कि जरा चला दो तो दो दिन पता नहीं लगेगा गायब हो जाएंगे।(फोटो सोर्स- ANI)

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर नेताओं का एक दूसरे पर जुबानी हमला जारी है। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ पर पलटवार करते हुए निशाना साधा है। अखिलेश यादव ने कहा- हमें कह कह रहे हैं कि संविधान नहीं होता तो हम भैंस चरा रहे होते, कैसे सीएम हैं? अगर लैपटाप दे दो कि जरा चला दो तो दो दिन पता नहीं लगेगा गायब हो जाएंगे। हमारे बारे में उनके विचार ये हो सकते हैं तो सोचो गरीब के बारे में क्या तुलना करते होंगे।

क्या था योगी का बयान: दरअसल, सीएम योगी ने शुक्रवार को इटावा में बीजेपी प्रत्याशी रामशंकर कोठारिया के समर्थन में एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे। इस दौरान उन्होंने सपा- बसपा गठबंधन को निशाने पर लिया।जो लोग कभी भीमराव आंबेडकर को गाली देते थे, मायावती उनके साथ आ गई हैं. यही मायावती कहती थीं कि अगर संविधान नहीं होता तो अखिलेश यादव किसी जमींदार के घर भैंस चरा रहा होता।

योगी आदित्यानाथ के इस बयान को  पर अखिलेश यादव पहले भी पलटवार कर चुके हैं। लखीमपुर खीरी में एक चुनावी जनसभा के दौरान अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर निशाना साधते हुए कहा था कि संविधान नहीं होता तो मैं भैंस चारा रहा होता। तो मैं पूछना चाहता हूं कि अगर संविधान न होता तो बाबा मुख्यमंत्री क्या कर रहे होते। वे मठ में प्रसाद बांट रहे होते। मेरे तो भैंस चराने वाले भी हैं और भेड़ बकरी चराने वाले भी हैं। मैं चुनाव आयोग से सिफारिश करूंगा की ऐसे लोगों के लिए स्पेशल कोर्ट बनाएं, वरना ये लोग ऐसे ही बोलते रहेंगे।

Read here the latest Lok Sabha Election 2019 News, Live coverage and full election schedule for India General Election 2019

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 2002 के गुजरात दंगों में बर्बाद हो गई थीं बिल्किस बानो, सुप्रीम कोर्ट ने न्याय दिया तो 17 साल बाद डाला पहला वोट
2 Loksabha Elections 2019: साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को NIA कोर्ट से राहत, बोला- नहीं लगा सकते चुनाव लड़ने पर रोक
3 Ground Report: विधानसभा से लोकसभा चुनाव तक, जानिए 5 महीने में कितना बदला MP का मिजाज
ये पढ़ा क्या?
X