ताज़ा खबर
 

VIDEO: राहुल गांधी का PM मोदी पर हमला, कहा- चुनाव के बाद होगी राफेल डील की जांच, चौकीदार जाएगा जेल

Lok Sabha Election 2019: नागपुर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि अगर उनकी पार्टी सत्ता में आई तो राफेल सौदे की जांच की जाएगी और चौकीदार जेल जाएगा।

Author Updated: April 5, 2019 8:15 AM
पीएम नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी फोटोस सोर्स- जनसत्ता

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर नेताओं के बीच सियासी बयानबाजी का दौर चरम पर है। इस दौरान कांग्रेस कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक चुनावी सभा में पीएम नरेंद्र मोदी के चौकीदार वाले बयान को लेकर उन पर फिर से हमला किया है। राहुल ने कहा कि चुनाव के बाद राफेल डील की जांच होगी और चैकीदार जेल में होगा। इस दौरान राहुल ने एक बार फिर ‘चौकीदार चोर है’ का नारा दोहराते हुए पीएम मोदी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया। बता दें कि राहुल का बयान ऐसे समय आया है, जब लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान में सिर्फ 6 दिन बाकी है।

National Hindi News, 05 April 2019 LIVE Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

दरअसल, राहुल गांधी गुरूवार को महाराष्ट्र के नागपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी पर एक के बाद एक कई हमले किए। उन्होंने राफेल सौदे पर एक बार फिर सवाल उठाते हुए कहा कि अगर लोकसभा चुनाव के बाद उनकी पार्टी केंद्र में सत्ता में आई तो इस सौदे की जांच की जाएगी और इसके बाद चौकीदार जेल जाएगा। राहुल ने पीएम मोदी पर आरोप लगाया कि उन्होंने लड़ाकू विमान की खरीद सौदे में बदलाव किए, जिसकी वजह से इसके दाम बढ़ गए। नागपुर में बोलते हुए राहुल ने अपने संबोधन में संघ पर भी निशाना साधा।

पीएम मोदी पर किया सीधा हमला: राहुल गांधी ने नागपुर से पहले एक सभा में बोलते हुए कहा कि पीएम मोदी झूठ बोलते हैं, उनकी उम्र थोड़ी हो गई है।  इसके बाद उन्होंने कहा कि हमने तय किया है कि देश में हर व्यक्ति की आया 12 हजार रुपए प्रति महीने से कम नहीं होगी। हालांकि राहुल ने कहा कि मैं 15 लाख जमा करने का आश्वासन नहीं दूंगा, लेकिन मैं आपसे वादा करता हूं कि सबसे गरीब वर्ग के लोगों के बैंक खाते में पैसे जरुर जमा होंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Lok sabha elections 2019: उम्मीदवार लगा रहे हैं एड़ी चोटी का जोर
2 सस्ते कर्ज पर खरीद पाएंगे मकान और गाड़ी
3 राजनीतिक असहमति को पार्टी ने कभी राष्ट्र विरोधी नहीं माना