ताज़ा खबर
 

Lok Sabha Election 2019: कांग्रेस की कलह: सिद्धू बोले- मेरी घरवाली झूठ नहीं बोल सकती, नवजोत ने सीएम की बात को बताया गलत

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): लोकसभा चुनाव को लेकर पंजाब में कांग्रेस की कलह खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। सीएम अमरिंदर सिंह के बयान के बाद अब सिद्धू ने कैप्टन की बात काटते हुए कहा कि उनकी पत्नी झूठ नहीं बोल सकती।

lok sabha, lok sabha election, lok sabha election 2019, lok sabha election 2019 schedule, lok sabha election date, lok sabha election 2019 date, लोकसभा चुनाव, लोकसभा चुनाव 2019, chunav, lok sabha chunav, lok sabha chunav 2019 dates, lok sabha news, election 2019, election 2019 news, Hindi news, news in Hindi, latest news, today news in Hindi, Punjab election news, Navjot Sidhu, Navjot Kaur, CM Amrinder Singh, Captain Amrinder Singh, Amritsar seat, bathindaसिद्धू की पत्नी नवजोत कौर ने चंडीगढ़ से चुनाव लड़ने की इच्छा जताई थी। (फोटोः एएनआई)

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के मतदान में दो दिन बचे हैं लेकिन पंजाब कांग्रेस की कलह खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। पंजाब में सिद्धू की पत्नी को टिकट नहीं दिए जाने के मामले में एक के बाद एक बयान आ रहे हैं।

बृहस्पतिवार को मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सिद्धू की पत्नी के उस दावे को खारिज किया था जिसमें कहा गया था कि सीएम और पंजाब प्रभारी आशा कुमारी ने उन्हें अमृतसर से टिकट नहीं मिलने दिया था। हालांकि, कैप्टन ने परोक्ष रूप से यह भी जताया था कि नवजोत कौर उपयुक्त उम्मीदवार नहीं थीं।

अब नवजोत कौर के पति और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिद्धू अपने पत्नी के समर्थन में आ गए हैं। सिद्धू ने कहा मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर के टिकट संबंधी दावे को पूरी तरह से बकवास बताए जाने के बाद सीएम की बात को खारिज किया है। सिद्धू ने कहा, ‘मेरी घरवाली में इतना दम है और इतनी नैतिकता है कि वो कभी झूठ नहीं बोलेगी।’ वहीं, शुक्रवार को एक बार सिद्धू की पत्नी ने अपनी बात दोहराई।

सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर ने कहा, ‘मैंने अमृतसर को छोड़कर किसी अन्य सीट से टिकट के बारे में बात ही नहीं की थी। सीएम और आशा कुमारी ने मुझे अमृतसर से टिकट देने से इनकार करते हुआ कहा था कि दशहरे वाली घटना से मेरी छवि को नुकसान हुआ है।’

नवजोत कौर ने कहा, ‘अमृतसर मेरी होम सीट है। यह कहना बिल्कुल भी उचित नहीं है कि मैं बठिंडा से चुनाव लड़ू जहां मुझे कोई जानता भी नहीं है।’ इससे पहले कैप्टन अमरिंदर से कहा था कि पार्टी ने सिद्धू की पत्नी को अमृतसर और बठिंडा से चुनाव लड़ने की पेशकश की थी लेकिन खुद उन्होंने ही चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया।

कैप्टन ने कहा था कि सिद्धू की पत्नी चंडीगढ़ से चुनाव लड़ना चाहती थीं लेकिन यह मेरे अधिकार क्षेत्र में नहीं था। सीएम का कहना था कि वो पंजाब के मुख्यमंत्री है और चंडीगढ़ उनके अधिकार क्षेत्र में नहीं है।

Read here the latest Lok Sabha Election 2019 News, Live coverage and full election schedule for India General Election 2019

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 प्रियंका गांधी का तंज- मोदी दुनिया के सबसे बड़े एक्टर, इससे अच्छा अमिताभ बच्‍चन को बना देते पीएम
2 Loksabha Election 2019: गोडसे पर बयान के लिए अमित शाह ने प्रज्ञा, केंद्रीय मंत्री हेगड़े और सांसद को भेजा नोटिस
3 प्रज्ञा ठाकुर के बाद अनंत कुमार हेगड़े ने नाथूराम गोडसे का किया समर्थन, बाद में बोले- ट्विटर अकाउंट हो गया था हैक
ये पढ़ा क्या?
X