ताज़ा खबर
 

Lok Sabha Election 2019: अब आजम खान के बेटे बोले- अली-बजरंगबली तो चाहिए, लेकिन अनारकली नहीं

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): आजम के बेटे अब्दुल्ला खां ने एक रैली के दौरान कहा कि हमें अली-बजरंग बली तो चाहिए, लेकिन अनारकली नहीं। अनारकली शब्द जया प्रदा से जोड़कर देखा जा रहा है।

आजम खां के बेटे अब्दुल्ला खां ने दिया विवादित बयान। फोटो सोर्स : एएनआई

Lok Sabha Election 2019: उत्तर प्रदेश की रामपुर लोकसभा सीट से प्रत्याशी आजम खां के बेटे ने ऐसा बयान दिया है, जिसे विवादित माना जा रहा है और बीजेपी प्रत्याशी जया प्रदा से जोड़कर देखा जा रहा है। बता दें कि आजम के बेटे अब्दुल्ला खां ने एक रैली के दौरान कहा कि हमें अली-बजरंग बली तो चाहिए, लेकिन अनारकली नहीं। अनारकली शब्द जया प्रदा से जोड़कर देखा जा रहा है। गौरतलब है कि अब्दुल्ला खां ने यह बयान रामपुर में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन दिया।

यह है पूरा बयान : जानकारी के मुताबिक, आजम खां के बेटे अब्दुल्ला खां ने रविवार (21 अप्रैल) को रामपुर के पान दरीबा में जनसभा की। इस दौरान उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘हमें अली और बजरंग बली की जरूरत है, न कि अनारकली की।’’ हालांकि, अब्दुल्ला ने जया प्रदा का नाम नहीं लिया, लेकिन उनके इस बयान को बीजेपी प्रत्याशी से जोड़कर देखा जा रहा है।

National Hindi News, 22 April 2019 LIVE Updates: दिनभर की बड़ी खबरें पढ़ें एक क्लिक पर

पहले भी की गई विवादित टिप्पणी : बता दें कि जया प्रदा के खिलाफ लगातार विवादित टिप्पणी हो रही हैं। कुछ दिन पहले आजम खां ने ऐसा ही विवादित बयान दिया था। उन्होंने जया प्रदा का नाम लिए बिना कहा था, ‘‘मैं 17 दिन में उनकी असलियत पहचान गया था कि उनके नीचे का अंडरवियर खाकी रंग का है।’’ इससे पहले आजम खां जया प्रदा को नाचने-गाने वाली भी बोल चुके हैं।

सुप्रीम कोर्ट का भी जिक्र किया: बता दें कि इस रैली में अब्दुल्ला खां के साथ आजम खां भी मौजूद थे। उन्होंने कहा, ‘‘जब सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस की छवि खतरे में है तो मैं कहीं भी नहीं ठहरता। मैं लोगों से लोकतंत्र और हमारे देश की संवैधानिक संस्थाओं की रक्षा करने की अपील करता हूं।’’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Lok Sabha Election 2019: ‘गोशाला में बहस’ की चुनौती दी, फिर योगी के लिए बोले खुर्शीद- रिश्ते में उनके बाप लगते हैं
2 Lok Sabha Election 2019 : भाजपा ने गौतम गंभीर को पूर्वी दिल्ली से दिया टिकट
3 Lok Sabha Election 2019: यहां लोगों की जुबां पर तो है बीजेपी, लेकिन दिल में रोजगार और विकास: भाजपा खुलेआम कर रही सेना के नाम पर प्रचार
यह पढ़ा क्या?
X