ताज़ा खबर
 

Lok Sabha Election 2019: प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रो पड़ीं आतिशी, गौतम पर AAP ने लगाए ‘गंभीर’ आरोप

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): इस आरोप को लेकर गौतम गंभीर पर अरविंद केजरीवाल ने भी निशाना साधा है। केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा है कि कभी नहीं सोचा था कि गौतम गंभीर इतना नीचे गिर जाएंगे।

Lok Sabha Election 2019: आप नेता आतिशी प्रेस कॉफ्रेंस के दौरान रो पड़ी थी।

Lok Sabha Election 2019:  पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार आतिशी मार्लेना  प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रो पड़ीं। आम आदमी पार्टी ने भाजपा उम्मीदवार गौतम गंभीर पर आतिशी से संबंधित अपमानजनक पैम्पलेट बंटवाने का आरोप लगाया है। आम आदमी पार्टी के ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर  मनीष सिसोदिया का बयान ट्वीट किया गया है। मनीष सिसोदिया का कहना कि गौतम गंभीर जब विपक्षी टीम के खिलाफ चौके छक्के लगाते थे तो हम इनके समर्थन में तालियां बजाते थे लेकिन हमने सपने में भी नहीं सोचा था कि गौतम गंभीर चुनाव जीतने के लिए इतना नीचे गिर जाएंगे।

इस आरोप को लेकर गौतम गंभीर  पर अरविंद केजरीवाल ने भी निशाना साधा है। केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा है कि कभी नहीं सोचा था कि गौतम गंभीर इतना नीचे गिर जाएंगे। अगर ऐसी मानसिकता वाले लोगों को चुनाव में वोट दिए जाएंगे तो महिलाएं कहां से सुरक्षित होंगी। आतिशी तुम्हे मजबूत होना पड़ेगा मैं जानता हूं यह तुम्हारे लिए कितनी मुश्किल की घड़ी है। हमें ऐसी ताकतों के खिलाफ ही लड़ना है।

हालांकि बीजेपी और गौतम गंभीर  की तरफ से इस आरोप को लेकर कोई खंडन  नहीं आया है। आतिशी ने प्रेस कॉफ्रेंस के दौरान आरोप लगाया है कि पैम्पलेट में लिखा गया है कि आतिशी मिक्स ब्रीड की सबसे सही उदाहरण हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X