ताज़ा खबर
 

Election 2019: बुलंदशहर में BSP समर्थक ने दबाया कमल का बटन, गलती का एहसास होने पर काट ली उंगली

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): बुलंदशहर में मतदान के दिन गलती से कमल का बटन दबा तो बसपा समर्थक ने अपनी उंगली काट डाली। बताया जा रहा है कि शख्स महागठबंधन के उम्मीदवार को वोट देना चाहता था।

LOK SABHA ELECTION 2019: बुलंदशहर में मतदान के दिन शख्स ने उंगली काटी फोटो सोर्स- सोशल मीडिया

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत उत्तर प्रदेश की आठ सीटों पर कल (18 अप्रैल) को वोट डाले गए थे। इस दौरान बुलंदशहर में एक मतदाता द्वारा अपनी उंगली काटने का मामला सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक शख्स मतदान करने पोलिंग बूथ पहुंचा था लेकिन गलती से उसने कमल के फूल का बटन दबा दिया जबकि वो हाथी निशान पर बटन दबाना चाहता था। इससे गुस्से में आकर शख्स ने घर पहुंचते ही अपनी उंगली काट डाली।

National Hindi News, 19 April 2019 LIVE Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के यहां क्लिक करें

क्या है मामला: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये मामला बुलंदशहर के शिकारपुर विधानसभा क्षेत्र के अब्दुल्लापुर हलासन गांव का है। जहां पवन कुमार नाम के एक बसपा समर्थक ने हाथी वाले निशान पर बटन दबाने की जगह भूल से कमल के फूल वाले बटन को दबा दिया। जिससे नाराज होकर पवन ने खुद को सजा देने का फैसला किया और उसने खुद की उंगली काट ली। बताया जा रहा है कि पवन महागठबंधन के उम्मीदवार को वोट देना चाहता था। लेकिन गलती से उसका वोट दूसरी पार्टी को चला गया।

गौरतलब है कि बुलंदशहर लोकसभा सीट पर बीजेपी के मौजूदा सांसद और प्रत्याशी भोला सिंह मैदान में है। उनका मुकाबला सपा-बसपा और आरएलडी गठबंधन के प्रत्याशी बसपा के योगेश वर्मा से और कांग्रेस के बंसी पहाड़िया से है। बता दें कि कल मतदान के दिन मौजूदा सांसद भोला सिंह काफी चर्चा में रहे, उनपर चुनाव आयोग ने कार्रवाई की थी। उन्हें मतदान कक्ष में पार्टी सिंबल के साथ जाने पर दिन भर के लिए नजरबंद कर दिया गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App