ताज़ा खबर
 

VIDEO: चंडीगढ़ में वोट डालने गईं बीजेपी प्रत्याशी किरन खेर फिसलकर गिरीं

बीजेपी प्रत्याशी किरण अपने पति और अभिनेता अनुपम खेर के साथ मतदान केंद्र पर वोट डालने पहुंची थीं। इसी दौरान उनका पैर फिसला और वह गिर पड़ीं।

बीजेपी प्रत्याशी किरण खेर का मतदान के दौरान पैर फिसल गया और वह गिर पड़ीं। फोटो क्रेडिट/सोशल मीडिया, फेसबुक)

चंडीगढ़ की भारतीय जनता पार्टी (BJP) प्रत्याशी किरण खेर के साथ पोलिंग के दौरान एक छोठा सा हादसा पेश आया। किरण अपने पति अनुपम खेर के साथ मतदान केंद्र पर वोट डालने जा रही थीं। इस दौरान उनके साथ-साथ मीडिया का हुजूम भी उन्हें अपने कैमरे में कैद कर रहा था। लेकिन, पोलिंग बूथी की तरफ बढ़तीं किरण खेर का पांव फिसल गया और वह गिर पड़ीं। इस दौरान उनके साथ मौजूद लोगों ने उन्हें उठाया, इसके बाद उन्होंने मतदान किया।

बताया जा रहा है कि किरण खेर को कई खास चोट नहीं है। दरअसल, जैसे वहीं बूथ की ओर बढ़ीं उनका एक पैस छोटे से गड्ढे में पड़ गया और वह गिर पड़ीं। हालांकि, स्थिति को संभालते हुए बीजेपी सांसद ने बूथ में चली गईं और अपने मताधिकार का प्रयोग किया। इस दौरान उनके साथ अनुपम खेर भी मौजूद थे। जब उनके किरण के साथ यह हादसा पेश आया तब अनुपम खेर स्थानीय मीडिया को चलते हुए इंटरव्यू दे रहे थे।

गौरतलब है कि किरण खेर चंडीगढ़ से सांसद हैं और 2019 की जंग में बीजेपी ने दोबारा उन्हें यहीं से मैदान में उतारा है। खेर के खिलाफ कांग्रेस की तरफ से पूर्व केंद्रीय मंत्री पवन बंसल हैं। बंसल भी ताल ठोककर अपनी जीत का दम भर रहे हैं। जबकि, किरण खेर के साथ उनके पति और फिल्म स्टार अनुपम खेर लगातार प्रचार कर रहे हैं और पीएम मोदी के नाम पर लोगों से वोट की अपील कर रहे हैं। किरण का दावा है कि उन्होंने विगत पांच सालों में चंडीगढ़ के लिए कई सारे काम किए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Lok Sabha Elections Exit Poll Results 2019: एग्जिट पोल में फिर से मोदी सरकार के आसार, पर यूपी में सपा-बसपा गठबंधन दमदार
2 VIDEO: सुरक्षाकर्मी से भिड़ गए तृणमूल प्रत्याशी मदन मित्रा, जमकर हुई बहस
3 Lok Sabha Election 2019: मुफलिसी से तंग पिता-पति-ससुर दे चुके हैं जान, चंदा लेकर चुनाव लड़ रही यह महिला प्रत्याशी