ताज़ा खबर
 

Lok Sabha Election 2019: बीजेपी नेता नरेश अग्रवाल बोले- हमारे प्रधानमंत्री अमित शाह होंगे, तुम्हारे कौन होंगे?

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): हरदोई में बीजेपी नेता नरेश अग्रवाल भाजपा के उम्मीदवार जय प्रकाश के लिए वोट मांगने गए थे इस दौरान उन्हें अपने भाषण में कई बातें कहीं समाजवादी पार्टी व बसपा पर निशाना साधते हुए नरेश अग्रवाल की जुबान फिसल गई।

नरेश अग्रवाल की जुबान फिसल गई और वह कह बैठे कि हमारे प्रधानमंत्री तो अमित शाह हैं आपका कौन है।

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव में विकास और मुद्दों की बयान बही हो ना हो लेकिन बयानबाजी और उल जलूल बयान का झोका खूब देखने को मिला। समाजवादी पार्टी  से भाजपा में शामिल हुए बयानवीर नेता नरेश अग्रवाल ने एक जनसभा के दौरान ऐसा बयान दे दिया जिसपर कोई शायद ही ऐतबार कर ले।

दरअसल, हरदोई में बीजेपी नेता नरेश अग्रवाल भाजपा के उम्मीदवार जय प्रकाश के लिए वोट मांगने गए थे इस दौरान उन्हें अपने भाषण में कई बातें कहीं समाजवादी पार्टी व बसपा  पर निशाना साधते हुए नरेश अग्रवाल की जुबान फिसल गई।अग्रवाल ने कहा कि लोकसभा 543 सीटों की है। समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी 38-38 सीटों पर लड़ रही है। ऐसे मे वह इतनी सीटों से कैसे प्रधानमंत्री बन जाएंगे। इस क्रम में बोलते हुए उनकी जुबान फिसल गई और वह कह बैठे की हमारे प्रधानमंत्री तो अमित शाह हैं आपका कौन है।

नरेश अग्रवाल के अलावा दूसरी ओर राज्यसभा सांसद डॉक्टर अशोक बाजपेई  भी कुछ और ही बोल गए। डॉक्टर अशोक बाजपेई  लोगों से बीजेपी के लिए वोट मांग रहे थे इस दौरान  उन्होंने  कहा कि  बीजेपी के उम्मीदवार जय प्रकाश को जिताने के लिए साइकिल का बटन दबाएं।  जबिक भाजपा का चुनाव निशान कमल का फूल है।
गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है जब उन्होंने ऐसा बयान दिया है। इससे पहले जनवरी के महीने में उन पर शराब बंटवाने का आरोप  लगा था जिसके बाद उन्होंने  कहा था कि लोगों की सर्दी कम करने के लिए उन्होंने शराब बंटवाई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जया प्रदा बोलीं- मायावती जी, सोचो आजम की एक्स-रे जैसी आंखें आपके ऊपर भी कहां-कहां देखेंगी, हुई FIR
2 Election 2019: भाजपा अध्यक्ष बोले- दीदी नहीं, दादा की पुलिस कराएगी बंगाल में चुनाव, हम भी डंडों के साथ तैयार
3 कांग्रेस ने दिल्ली के लिए उम्मीदवारों का ऐलान किया, मनोज तिवारी के खिलाफ उतरेंगी शीला दीक्षित
ये पढ़ा क्या ?
X