ताज़ा खबर
 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी में: रोहनिया की रैली में बोले- सपा सरकार भेदभावों से भरी हुई सरकार है इन्होंने किसानों का भला नहीं किया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यूपी विधानसभा चुनावों के प्रचार के लिए अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में हैं।

PM narendra modi, pm modi, modi in varanasi, modi varanasi campaign, modi UP elections, UP elections 2017, UP polls 2017वाराणसी में पीएम नरेंद्र मोदी। (File Photo: PTI)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यूपी विधानसभा चुनावों के प्रचार के लिए अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में हैं। यह तीसरा दिन है जब मोदी वाराणसी में प्रचार कर रहे हैं। इसके तहत वे गढ़वा घाट आश्रम गए और यहां पर उन्‍होंने गायों को चारा खिलाया। बाद में मोदी ने आश्रम में पूजा भी की। वे करीबन 20 मिनट तक गढ़वाघाट आश्रम में रहे। बता दें कि इस आश्रम को यादवों द्वारा स्‍थापित पीठ माना जाता है और मोदी यहां पहली बार गए हैं। गढ़वाघाट आश्रम के एक करोड़ अनुयायी हैं। पीएम के आश्रम में रहने के दौरान बाहर भारी संख्‍या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे। इससे पहले पीएम मोदी ने 4 और 5 मार्च को वाराणसी में रोड़ शो करने के बाद सभाएं की थी। इसमें उन्‍होंने यूपी सरकार पर हमला बोलते हुए वाराणसी से भेदभाव करने के आरोप लगाए थे। साथ ही कहा था कि वाराणसी की आत्‍मा को जिंदा रखते हुए उसका विकास किया जाना चाहिए। बता दें कि वाराणसी में सातवें चरण में 8 मार्च को मतदान होना है। प्रधानमंत्री मोदी पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के घर जाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी। यह इलाका वाराणसी कैंट विधानसभा क्षेत्र में आता है। इस इलाके में कायस्थ वोटरों की संख्या काफी ज्यादा है।

यहां पढ़ें लाइव अपडेट्स:

2.26 PM: यूपी में नौकरी देने में भी भेदभाव किया जाता है अपना पराया देखा जाता है, इसके के लिए इलाहाबाद हाईकोर्ट ने फटकार भी लगाई पर ये सुधरे नहीं : PM

2.22 PM: नीम कोटिंग यूरिया के जरिए हमने यूरिया की कालाबाजारी को बंद करा दिया, इसका सीधा फायदा किसानों को मिल रहा है: पीएम

2.18 PM: सपा सरकार भेदभावों से भरी हुई सरकार है इन्होंने किसानों का भला नहीं किया है : पीएम मोदी

2.16 PM: किसान को अगर पानी मिल जाए तो वो मिट्टी से सोना उगा सकता है, हम किसानों के लिए पानी की उपलब्धता सुनिश्चित करा रहे हैं: पीएम

2.15 PM: 2022 तक किसानों की आमदनी को दोगुना करने का हमारा लक्ष्य है : पीएम मोदी

2.12 PM: मेरा सपना है कि 2022 तक हिन्दुस्तान के गरीब से गरीब परिवार को रहने के लिए घर मिले: पीएम

2.10 PM: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रोहनिया में चुनावी रैली को संबोधित कर रहे हैं।

1.00PM: पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्‍त्री के मेमोरियल से बाहर आने के बाद समर्थकों का अभिवादन स्‍वीकार करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।

12.50PM: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी में अपने चुनाव प्रचार के तीसरे दिन लाल बहादुर शास्‍त्री मेमोरियल का दौरा किया। यहां उन्‍होंने शास्‍त्री को श्रद्धांजलि दी।

12.40 PM:

12.33PM: पीएम ने फूलों का हार डालकर लाल बहादुर शास्त्री को श्रद्धांजलि अर्पित की।

12.31 PM: पीएम मोदी लाल बहादुर शास्त्री मेमोरियल जा रहे हैं

12.20PM: कुछ देर में रैली को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

11.30AM: गायों को चारा डालने के बाद मोदी ने आश्रम के प्रमुख गुरु शरणानंद से मुलाकात की।

11.15 AM: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आश्रम के प्रमुख गुरु शरणानंद के साथ गायों को चारा डाला। वे लगभग एक मिनट तक गायों के पास मौजूद रहे।

11.10AM:

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 यूपी में जीत के दावों के बीच बीजेपी ने शुरू की सीएम कैंडिडेट की तलाश, केशव मौर्य का नाम सबसे आगे
2 UP elections 2017: ‘कुछ का साथ, कुछ का विकास’ में विश्वास करते हैं अखिलेश, राहुल: नरेंद्र मोदी
3 यूपी चुनाव: अमित शाह ने कहा- 11 मार्च को चुनावों के नतीजे आने के बाद अखिलेश सरकार का होगा अंत
यह पढ़ा क्या?
X