ताज़ा खबर
 

‘मोदी दोबारा बनें PM’ पर बोलीं राबड़ी देवी- मुलायम की उम्र हो गई है, याद नहीं रहता कब क्या बोल देंगे

पूर्व रक्षा मंत्री, पूर्व यूपी सीएम और लालू परिवार के समधी मुलायम सिंह को लेकर इस तरह का बयान आरजेडी की तरफ से इससे पहले कभी नहीं दिया गया।

आरजेडी नेता राबड़ी देवी और सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव (एक्सप्रेस फाइल फोटो)

लोकसभा में मौजूदा कार्यकाल के आखिरी दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर दिए मुलायम सिंह के बयान से सियासी गलियारों में अब तक हड़कंप मचा है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, सपा नेता आजम खान के बाद अब आरजेडी नेता और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने भी इस पर नाराजगी जाहिर की है। दरअसल मुलायम सिंह ने बुधवार को संसद में कहा था, ‘मैं चाहता हूं नरेंद्र मोदी फिर प्रधानमंत्री बने।’ मुलायम का यह बयान ऐसे समय में सामने आया है जब समाजवादी पार्टी समेत पूरा विपक्ष मोदी और अमित शाह की जोड़ी को जमकर निशाने पर ले रहा है।

राबड़ी ने दे दिया ऐसा बयानः आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद की पत्नी राबड़ी देवी ने कहा, ‘उनकी उम्र हो गई है। याद नहीं रहता है कि कब क्या बोल देंगे। उनकी बोली कोई मायने नहीं रखती।’ पूर्व रक्षा मंत्री, पूर्व यूपी सीएम और लालू परिवार के समधी मुलायम सिंह को लेकर इस तरह का बयान आरजेडी की तरफ से इससे पहले कभी नहीं दिया गया। इस बयान पर अब तक सपा की तरफ से कोई प्रतिक्रिया तो नहीं आई है लेकिन तकरार की पूरी आशंका है।

मुलायम के बयान से मुश्किल में अखिलेशः सपा संस्थापक का ‘मुलायम’ रुख उनके बेटे के लिए भारी पड़ रहा है। बीजेपी का विरोध कर रहे अखिलेश को पिता की नजीर दी जा रही है। ऐसे में मुलायम का बयान सपा के लिए न निगलते बन रहा है न उगलते बन रहा है। मुलायम के खिलाफ बोलना संभव नहीं है और खामोशी सियासी रणनीति के लिहाज से ठीक नहीं है। मुलायम के बयान पर आजम खान ने टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि यह बयान उनका नहीं है, उनसे दिलवाया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App