ताज़ा खबर
 

कर्नाटक चुनाव: सीएम सिद्धारमैया ने पीएम नरेंद्र मोदी को दिया ऐसा चैलेंज कि खुद हो गए ट्रोल

सिद्धारमैया ने ट्वीट कर कहा कि 'प्यारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी मैं आपको चुनौती देता हूं कि आप पेपर देख कर 15 मिनट तक बीएस येदियुरप्पा सरकार की उपलब्धियों के बारे में बोलकर दिखलाएं'।

Author Updated: May 2, 2018 6:18 PM
कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया। (File Photo)

कर्नाटक के मौजूदा मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता सिद्धारमैया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चैलेंज किया है। सिद्धारमैया ने ट्वीट कर कहा कि ‘प्यारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी मैं आपको चुनौती देता हूं कि आप पेपर देख कर 15 मिनट तक बीएस येदियुरप्पा सरकार की उपलब्धियों के बारे में बोलकर दिखलाएं’। कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने यह ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चैलेंज तो कर दिया लेकिन सिद्धारमैया खुद ही इस चैलेज को लेकर सोशल साइट पर ट्रोल होने लगे। एक यूजर ने इसपर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि चिंता मत करीये सर, आपकी यह तमन्ना 2023 में पूरी हो जाएगी जब वो (येदियुरप्पा) अपना 5 साल का कार्यकाल पूरा कर लेंगे।

विशाल नाम के एक यूजर ने लिखा कि नरेंद्र मोदी 15 मिनट में बीएस येदियुरप्पा की उपलब्धियां नहीं गिना सकते हैं क्योंकि पिछले 15 सालों से वो सत्ता में नहीं थे। आपको याद दिला दें कि मंगलवार (1 मई) से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक में धुंआधार चुनाव प्रचार का आगाज किया। इस दिन प्रधानमंत्री ने ताबड़तोड़ रैलियां की। प्रधानमंत्री ने अपनी रैली का आगाज चामराजनगर जिले के संतामरहल्ली से की थी। पीएम ने इसके बाद उडुप्पी में भी जनसभा को संबोधित किया था। प्रधानमंत्री  के भाषणों में कर्नाटक की सिद्धारमैया सरकार और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी निशाने पर रहे।

अपने संबोधन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी को चुनौती दी कि आप बिना पेपर पढ़े 15 मिनट तक कर्नाटक की सिद्धारमैया सरकार की उपबल्धियों के बारे में बोल कर दिखलाए। पीएम ने रैली के दौरान यह भी कहा था कि आप हिंदी, अंग्रेजी या फिर अपनी मां की मातृभाषा में बोल सकते हैं। कर्नाटक की जमीन से पीएम के इस चुनौती के बाद अब राज्य के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने भी पीएम को चैलेंज किया है। इससे पहले राहुल गांधी ने  दिल्ली में एक रैली में कहा था कि मुझे संसद में 15 मिनट का वक्त दे दीजिए, पीएम मेरे सामने खड़े नहीं हो पाएंगे।

सूत्रों के मुताबिक प्रधानमंत्री का तीन, पांच, सात व आठ मई को भी कर्नाटक में तीन-तीन जनसभाओं का कार्यक्रम है। कर्नाटक में 12 मई को विधानसभा चुनाव होने हैं और चुनाव परिणाम 15 मई को आएंगे। इस चुनाव में बीजेपी, कांग्रेस और जेडी(एस) के बीच कड़ी टक्कर मानी जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 कर्नाटक चुनाव: सीएम सिद्धारमैया का नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला, बोले- ट्रोल की तरह व्यवहार करते हैं पीएम
2 कर्नाटक चुनाव: अमित शाह ने डिनर टेबल पर बैठाया तो हुआ समझौता, गले मिले दो बीजेपी नेता
जस्‍ट नाउ
X