ताज़ा खबर
 

कर्नाटक चुनाव पर अब सेक्स स्कैंडल का साया! कांग्रेस प्रत्याशी का पुराना वीडियो वायरल

दो साल पहले भी जब पाटिल सिद्धारमैया कैबिनेट में मंत्री थें तो एक इसी तरह का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। उस वक्त सीआईडी ने इस मामले में एक जांच भी की थी और जेटी पाटिल को इस मामले में क्लीन चिट दे दी गई थी।

कर्नाटक चुनाव से पहले कांग्रेस प्रत्याशी का पुराना वीडियो वायरल हुआ है।

जैसे – जैसे कर्नाटक विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है यहां सभी दल अपने – अपने तरीके से लोगों को रिझाने में एड़ी-चोटी का जोर लगा रहे हैं। अब कर्नाटक चुनाव पर सेक्स स्कैंडल का साया भी पड़ गया है। अचानक ही कांग्रेस प्रत्याशी का पुराना वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो गया है। चुनाव प्रचार के बीच में आई इस सीडी को लेकर कई तरह के सवाल भी उठ रहे हैं। कर्नाटक के बिलगई से मौजूदा पार्टी विधायक जेडी पाटिल को कांग्रेस ने एक बार फिर इस सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है। जेडी पाटिल दो बार विधायक रह चुके हैं।

कांग्रेस प्रत्याशी जेडी पाटिल से संबंधित इस वीडियो को किसने वायरल किया है या फिर यह सोशल मीडिया पर कैसे आया अभी इसके बारे में पुख्ता जानकारी नहीं मिल पाई है। दो साल पहले भी जब जेटी पाटिल सिद्धारमैया कैबिनेट में मंत्री थें तो एक इसी तरह का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। उस वक्त जेडी पाटिल के कथित सेक्स स्कैंडल वीडियो को लेकर विपक्ष ने खूब हंगामा भी किया था। सीआईडी ने इस मामले में एक जांच भी की थी और जेटी पाटिल को इस मामले में क्लीन चिट दे दी गई थी। उस वक्त जांच एजेंसी की तरफ से कहा गया था कि जांच के दौरान यह नहीं पता चल सका है कि यह वीडियो किसने रिलीज  है? और इस वीडियो में जेटी पाटिल के होने का भी कोई पुख्ता प्रमाण नहीं है।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 7 Plus 32 GB Black
    ₹ 59000 MRP ₹ 59000 -0%
    ₹0 Cashback
  • I Kall Black 4G K3 with Waterproof Bluetooth Speaker 8GB
    ₹ 4099 MRP ₹ 5999 -32%
    ₹0 Cashback

साल 2016 में  जब जेटी पाटिल का कथित तौर पर एक सेक्स वीडियो सामने आया था। तब उन्होंने इसे राजनीतिक साजिश करार दिया था। उन्होंने आरोप लगाया था वीडियो के जरिए विपक्षी पार्टियां उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रही हैं। इस मामले में पाटिल ने कोर्ट का दरवाजा भी खटखटाया था।  फिलहाल अब एक बार फिर कांग्रेस विधायक का पुराना वीडियो वायरल हो गया है। इस बीच कर्नाटक चुनाव में प्रचार के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार को राज्य के कोलार जिले में थे। यहां राहुल गांधी ने बैलगाड़ी की सवारी की और बैलगाड़ी पर से ही अपना भाषण भी दिया। राहुल गांधी ने अपने भाषण में पेट्रोल के बढ़े दामों पर मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App