ताज़ा खबर
 

‘जिनके पास खाने को नहीं होता, वो सेना में भर्ती हो जाते हैं’, बीजेपी ने जारी किया कर्नाटक सीएम का वीडियो

कर्नाटक बीजेपी ने सीएम कुमारस्वामी का एक ऐसा वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें उनको यह कहते हुए दिखाया गया है कि जिनके पास खाने को नहीं होता है, वो सेना में भर्ती हो जाते हैं। लेकिन, कुमारस्वामी ने कहा है कि उनके मूल वीडियो को एडिट करके बीजेपी ने प्रोपगैंडा तैयार किया है।

कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने बीजेपी पर बयान के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। (फोटो सोर्स: एक्सप्रेस आर्काइव)

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी का एक वीडियो जारी किया है, इस वीडियो में दिखाया गया है कि कुमारस्वामी कह रहे हैं कि जिनके पास खाने को नहीं होता, वो सेना में भर्ती हो जाते हैं। कुमारस्वामी कन्नड भाषा में यह बात बोल रहे हैं, जिसे कर्नाटक बीजेपी ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। हालांकि, एक दूसरे ट्वीट में कुमारस्वामी ने बीजेपी के इस दावे का खंडन किया है और वीडियो से छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि उन्हें बदनाम करने के लिए बीजेपी अपने पुराने ट्रिक्स आजमा रही है।

कर्नाटक बीजेपी ने जो वीडियो ट्वीट किया है, उसमें उसने सीएम कुमारस्वामी के बयान का जिक्र किया है, जिसमें कहा गया है, “कुमारस्वामी को मालूम होना चाहिए कि लोग सेना में देश प्रेम के चलते जाते हैं। क्यों नहीं आप अपने बेटे को लोकसभा चुनाव लड़ाने की बजाय सेना में भेजते हैं। अगर आप ऐसा करेंगे तब पता चलेगा कि सैनिक होने का मतलब क्या होता है।”

इस ट्वीट के जवाब में कुमार स्वामी ने लिखा, “बीजेपी ने फिर से अपना पुराना ट्रिक्स आजमाया है। उन्होंने मुझे बदनाम करने के लिए मेरे वीडियो को गलत ढंग से एडिट करके मेरी बातों को तोड़ा-मरोड़ा है। मैंने कहा था कि जो सेना में भर्ती होते हैं वे सभी अमीर नहीं होते। प्रधानमंत्री को जवानों की जिदंगी से खेलकर वोट हासिल नहीं करना चाहिए। मैंने कभी नहीं कहा कि सेना में जवान सिर्फ जीवन-यापन के लिए जाते हैं।

गौरतलब है कि कर्नाटक के मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने बुधवार को मद्दुरू में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था, “जो लोग सीमाओं की रक्षा करते हैं वे अमीर लोगों के बच्चे नहीं होते। वे उन गरीब परिवारों के बच्चे होते हैं जो दो जून की रूटी भी नहीं जुटा पाते। यहां हमारे एक प्रधानमंत्री हैं जो उनके बलिदान पर भी राजनीति करते हैं।”

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) के लिए सभी दलों ने अपना प्रचार प्रसार तेज कर दिया है। एक तरफ जहां बीजेपी राष्ट्रवाद के नारा देकर चुनाव मैदान में अपना दमखम दिखाने की कोशिश कर रही है, तो वहीं तमाम विपक्षी दल उस पर सेना का राजनीतिक इस्तेमाल का आरोप लगा रहे हैं।

Read here the latest Lok Sabha Election 2019 News, Live coverage and full election schedule for India General Election 2019

Next Stories
1 पसीना पोंछते राजनाथ को पासवान ने बताया, वाजपेयी की वजह से गर्मियों में होते हैं चुनाव
2 Election 2019: नक्सलियों ने की थी 3 दिन पहले BJP विधायक भीमा मंडावी की हत्या, पत्नी समेत पूरे परिवार ने किया मतदान
3 Lok Sabha Election 2019: राजस्थान में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मंच पर ही एक-दूसरे को जड़े थप्पड़, वीडियो वायरल
ये पढ़ा क्या?
X