ताज़ा खबर
 

Lok sabha Election 2019: कन्‍हैया कुमार ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा मेरे रोड शो में डाला जा रहा है अड़ंगा

Election 2019: ज्ञात हो कि बेगुसराय लोकसभा क्षेत्र में कन्‍हैया कुमार का मुकाबला बीजेपी के गिरिराज सिंह और आरजेडी के तनवीर हसन से है। कन्हैया का आरोप है कि गिरिराज सिंह के लोग उनके रोडशो में बाधा डाल रहे हैं।

kanhaiya kumar, kanhaiya kumar cpm leader, leader kanhaiya kumar, elections 2019, election in begusarai, bihar elections, bihar elections 2019, giriraj singh, kanhaiya kumar electionबिहार के बेगुसराय में 29 अप्रैल को चुनाव होने हैं जबकि वोटों की गिनती 23 मई को की जाएगी।

चुनावी मौसम में नेताओं के आरोप प्रत्‍यारोप का दौर अभी थमा नहीं है। जवाहरलाल नेहरू विश्‍वविद्यालय (जेएनयू) छात्र संघ के पूर्व अध्‍यक्ष तथा बेगुसराय से सीपीआई के उम्‍मीदवार कन्‍हैया कुमार ने गुरुवार 25 अप्रैल को विरोधी पार्टी बीजेपी को आड़े हाथों लिया। कन्‍हैया ने कहा कि जारी चुनाव प्रचार में बीजेपी उनके रोड शो खराब कर रही है। उन्‍होनें सीधे तौर पर भारतीय जनता पार्टी पर, लोगों का ध्‍यान उनके चुनाव प्रचार से हटाकर इधर उधर भटकाने का आरोप लगाया।

ANI से बातचीत में उन्‍होनें कहा, ‘ मेरी रैलियों में बीजेपी के समर्थकों ने मुझे काले झंडे दिखाए। मेरा ये मानना है कि जारी लोकसभा चुनावों में खड़े हर उम्‍मीदवार को अपने लिए वोट मांगने का और चुनाव प्रचार करने का पूरा हक है। किसी और के रोड शो में अराजकता फैलाना सीधे सीधे कानून का उल्‍लंघन है। ‘ उन्‍होनें यह भी कहा कि मेरी रैलियों में अराजकता फैलाने वाले लोगों को गिरिराज सिंह की रैली में भी अक्‍सर देखा गया है।

ज्ञात हो कि बेगुसराय लोकसभा क्षेत्र में कन्‍हैया कुमार का मुकाबला बीजेपी के गिरिराज सिंह और आरजेडी के तनवीर हसन से है। हालांकि त्रिकोणीय मुकाबले के सवाल पर कन्‍हैया ने साफ किया कि वे बेगुसराय में सिर्फ बीजेपी को अपना प्रतिद्वंदी मानते हैं। उन्‍होनें कहा कि ‘उनकी लड़ाई बीजेपी के खिलाफ है, बीजेपी के झूठे वादों के खिलाफ है।’

उन्‍होनें प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी पर भी निशाना साधा और कहा कि वे झूठे एजेंडा पर चुनाव लड़ रहे हैं, जबकि उन्‍होनें जमीनी स्‍तर पर लोगों की आधारभूत जरूरतों और मुद्दों को नज़रअंदाज किया हुआ है। बता दें कि जेएनयू के छात्र संघ के अध्‍यक्ष रहते हुए कन्‍हैया कुमार तथा अन्‍य पर देशविरोधी नारे लगाने के आरोप लगे थे जिसके बाद से बीजेपी कन्‍हैया के खिलाफ बेहद आक्रामक है।

बिहार के बेगुसराय में 29 अप्रैल को चुनाव होने हैं जबकि वोटों की गिनती 23 मई को की जाएगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Lok Sabha Election 2019: संजय दत्त की बहन का तंज, बोलीं- मोदी सबसे खराब राजनेता, पार्टी के उदारवादी नेताओं को कर दिया साइडलाइन
2 गिरिराज ने मुसलमानों को लेकर दिया तीन हाथ जमीन का बयान, तेजस्वी बोले- नीतीश की कथित गांधीगिरी की ऐसी-तैसी कर रहे ‘विषराज’
3 Lok Sabha Election 2019: कैंडिडेट उतारने में नंबर 1 बनी बीजेपी, पहली बार कांग्रेस को पीछे छोड़ा
IPL 2020 LIVE
X