ताज़ा खबर
 

कमलनाथ का मोदी पर वार, कहा- जब आपने पैंट पहनना नहीं सीखा था, तब नेहरू-इंदिरा जी ने देश की फौज बनाई थी

मध्य प्रदेश के रतलाम में पीएम मोदी पर प्रदेश के मुखिया कमलनाथ ने तीखा हमले करते हुए कहा- मोदी जी जब आपने पैंट-पैजामा पहनना नहीं सीखा था तब पंडित जवाहरलाल नेहरू ने और इंदिरा गांधी जी ने हमारे देश की फौज बनाई थी।

पीएम नरेन्द्र मोदी और कमलनाथ, फोटो सोर्स- जनसत्ता

2019 लोकसभा चुनाव के तहत छह चरणों का मतदान हो चुका है। ऐसे में आखिरी चरण के मतदान के पहले नेताओं के बयानों का सिलसिला तेज हो गया है। इस सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पीएम नरेन्द्र मोदी पर तीखा हमला किया। कमलनाथ ने रतलाम में जनता को संबोधित करते हुए कहा- 5 साल का जवाब नहीं दे सकते, क्या बात करते हैं ? देश की सुरक्षा की बात करेंगे… मोदी जी जब आपने पैंट-पैजामा पहनना नहीं सीखा था तब पंडित जवाहरलाल नेहरू ने और इंदिरा गांधी जी ने हमारे देश की फौज बनाई थी।

National Hindi News, 13 May 2019 LIVE Updates: दिनभर की हर बड़ी खबर सिर्फ एक क्लिक पर

अपनी हैसियत भूल गए हैं मोदी: ऐसा पहली बार नहीं है जब कमलनाथ ने पीएम मोदी पर वार किया हो। इससे पहले कमलनाथ ने कहा था कि- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजीव गांधी पर जो आरोप लगा रहे हैं वह बहुत ‘घटिया’ हैं।मोदी अपनी हैसियत भूल गए हैं। वह जो आरोप लगा रहे हैं वे बहुत घटिया हैं। वह युवाओं, किसानों, व्यापारियों के बारे में बोलने के बजाय लोगों का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहे हैं। वह लोगों को गुमराह कर रहे हैं। इससे पहले पीएम मोदी पर कमलनाथ ने कहा था- एक बात बिल्कुल स्पष्ट है, मोदी अपने घर (गुजरात) वापस जा रहे हैं। उनकी घर वापसी तय है।

मोदी ने किया था वार: गौरतलब है कि 11 मई को पीएम मोदी ने प्रतापगढ़ में कहा था- ‘आपके (राहुल गांधी के) पिता को उनके दरबारी ‘मिस्टर क्लीन’ कहते थे, लेकिन उनका अंत भ्रष्टाचारी नंबर-1 के रूप में हुआ।’ बता दें कि पीएम के इस बयान से उनका इशारा बोफोर्स घोटाले पर था।

Read here the latest Lok Sabha Election 2019 News, Live coverage and full election schedule for India General Election 2019

Next Stories
1 Elections 2019: अमित शाह की चुनौती- मैं जय श्री राम बोलता हूं, ममता मुझे गिरफ्तार कर दिखाएं
2 1984 दंगे पर पित्रौदा की टिप्पणी को लेकर राहुल ने कहा, आपको शर्म आनी चाहिए और माफी मांगनी चाहिए
3 Haryana: पोलिंग बूथ एजेंट का महिला मतदाता को प्रभावित करने का वीडियो VIRAL, चुनाव आयोग ने लिया ये एक्शन
आज का राशिफल
X