ताज़ा खबर
 
title-bar

JNU की शेहला राशिद बोलीं- हिंदू हो या मुस्लिम सब खाते हैं बीफ, कन्हैया के लिए प्रचार का बताया जा रहा वीडियो

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): बेगूसराय से लोकसभा चुनाव लड़ रहे जेएनयू के छात्र नेता कन्हैया कुमार के लिए प्रचार करने पहुंची शेहला राशिद का एक बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बेगूसराय में प्रचार करतीं शेहला राशिद (फाइल फोटोः @Shehla_Rashid)

Lok Sabha Election 2019 के लिए में उग्र बयानों का सिलसिला जारी है। अब इस फेहरिस्त में जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) की छात्र नेता शेहला राशिद का नाम जुड़ा है। ट्विटर पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें शेहला कह रही हैं, ‘हिंदू हो या मुसलमान, सारे अमीर व्यक्ति शाम को होटल में बैठकर एक साथ बीफ खाते हैं और दारू पीते हैं।’ बताया जा रहा है कि यह वीडियो उस वक्त का है जब शेहला जेएनयू के अपने साथी छात्र नेता कन्हैया कुमार के लिए चुनाव प्रचार कर रही थीं। हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि वीडियो चुनाव प्रचार के दौरान का ही है।

शेहला के लिए मुसीबत बन सकता है ये बयानः जेएनयू छात्र संघ की उपाध्यक्ष रहीं शेहला कई बार टेलीविजन डिबेट्स में भी हिस्सा लेती हैं और देश की एक चर्चिच छात्र नेता हैं। उनके इस बयान से विवाद खड़ा हो सकता है। उल्लेखनीय है कि देश में बीफ बैन की मांग होती रही है। वहीं एक तबका प्रतिबंध के खिलाफ आवाज उठाते हुए कई बार सार्वजनिक स्थानों पर बीफ परोसने जैसे कदम भी उठा चुका है।

National Hindi News, 25 April 2019 LIVE Updates: दिनभर की अहम खबरों के लिए क्लिक करें