ताज़ा खबर
 

Jharkhand Assembly Election 2019: कांग्रेस-JMM को तगड़ा झटका, BJP में शामिल हुए विपक्ष के 5 MLA

Jharkhand MLA Join BJP: जहां मुख्यमंत्री रघुवर दास ने दावा किया कि PM नरेंद्र मोदी, BJP अध्यक्ष अमित शाह के नेतृत्व से प्रभावित होकर एवं BJP की नीतियों के चलते विभिन्न दलों के लोग भाजपा की ओर आर्किषत हो रहे हैं वहीं राज्य की विपक्षी पार्टियों कांग्रेस एवं JMM ने इसे नेताओं की मौका परस्ती करार दिया है।

Author रांची | Updated: October 24, 2019 12:04 PM
बीजेपी में शामिल हुए कई विपक्षी विधायक फोटो सोर्स- एएनआई

Jharkhand MLA Join BJP: झारखंड में आगामी विधानसभा चुनावों से ठीक पूर्व, मुख्यमंत्री रघुवर दास की उपस्थिति में कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुखदेव भगत समेत दो विधायकों, झामुमो (JMM ) के दो विधायकों, एक निर्दलीय विधायक तथा दो पूर्व अधिकारियों समेत 9 नेताओं ने बुधवार को भाजपा का दामन थाम लिया। बता दें कि राज्य की वर्तमान 81 सदस्यीय विधानसभा में झारखंड मुक्ति मोर्चा के 19 विधायक और कांग्रेस के 9 विधायक थे। आज हुए घटनाक्रम के बाद उनकी संख्या घटकर क्रमश: 17 एवं 7 रह गई है।

सीएम की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल: मुख्यमंत्री रघुवर दास तथा भाजपा के प्रदेश प्रभारी तथा बिहार के वरिष्ठ भाजपा नेता नंदकिशोर यादव की उपस्थिति में आज कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं लोहरदगा से विधायक सुखदेव भगत, बरही से कांग्रेस विधायक मनोज यादव, झारखंड मुक्ति मोर्चा के बहरागोड़ा से विधायक कुणाल सारंगी, मांडू से झामुमो विधायक जयप्रकाश भाई पटेल एवं राज्य के पूर्व कैबिनेट मंत्री तथा नौजवान युवा मोर्चा के अध्यक्ष भानु प्रताप शाही आज यहां प्रदेश भाजपा कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में भाजपा में शामिल हो गए।
Hindi News Today, 23 October 2019 LIVE Updates

ये भी थे मौजूद: इसी कार्यक्रम में प्रदेश के पूर्व पुलिस महानिदेशक दिनेश कुमार पांडे, पूर्व वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी सुचित्रा सिन्हा, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व पुलिस अधिकारी अरुण उरांव, कांग्रेस के एक अन्य वरिष्ठ नेता बजरंगी यादव और आरपी सिन्हा भी आज भाजपा में शामिल हुए।

विपक्ष का आरोप: कार्यक्रम में जहां मुख्यमंत्री रघुवर दास ने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के नेतृत्व से प्रभावित होकर एवं भाजपा की नीतियों के चलते विभिन्न दलों के लोग भाजपा की ओर आर्किषत हो रहे हैं वहीं राज्य की विपक्षी पार्टियों कांग्रेस एवं झामुमो ने इसे नेताओं की मौका परस्ती करार दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 हरियाणा में कांग्रेस सरकार के आसार : हुड्डा
2 By-Elections Exit Poll Results 2019 LIVE Updates: 17 राज्यों की 51 सीटों पर मतदान संपन्न, एग्जिट पोल में मोदी फैक्टर पड़ा भारी
3 Harayana Elections Exit Poll Results 2019 LIVE Updates: हरियाणा में एक बार फिर बीजेपी सरकार? 66 सीटों का अनुमान, चौटाला परिवार का हो सकता है सफाया