ताज़ा खबर
 

Lok Sabha Election 2019: भाजपा पर राहुल का वार, कहा- उन्होंने नोटबंदी और गब्बर सिंह टैक्स दिया, हमने ‘न्याय’ दिया

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): राजस्थान में एक रैली के दौरान राहुल गांधी ने पीएम मोदी सहित भाजपा सरकार पर तीखा हमला किया। राहुल ने एक बार फिर जीएसटी को गब्बर सिंह टैक्स बताते हुए कहा कि उन्होंने नोटबंदी दी जबकि हमने न्याय दिया।

राहुल गांधी, फोटो सोर्स- ट्विटर (@RahulGandhi)

Lok Sabha Election 2019: राजस्थान के सूरतगढ़ में जनता को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जमकर मोदी सरकार पर हमला किया। राहुल ने केंद्र सरकार पर वार करते हुए कहा- उन्होंने नोटबंदी और गब्बर सिंह टैक्स दिया। लेकिन हम न्याय (NYAY) दिया।

गरीबी पर सर्जिकल स्ट्राइक: मोदी सरकार पर वार करते हुए राहुल गांधी ने NYAY को गरीबी पर सर्जिकल स्ट्राइक बताया। इसके साथ ही राहुल ने कहा कि देश में अब भी 25 करोड़ लोग गरीब हैं। यह देश के लिए शर्म की बात है। वहीं राहुल ने कांग्रेस पार्टी द्वारा 20 फीसदी सबसे गरीब लोगों को सालाना 72 हजार रुपए देने के वादे पर भी बात की। उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान के 20 प्रतिशत सबसे गरीब लोगों को कांग्रेस पार्टी की सरकार हर साल 12 हजार रुपए देगी।

National Hindi News Today LIVE: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

हम दो हिंदुस्तान नहीं बनने देंगे: राहुल गांधी ने कहा कि हम गरीबों की बात करते हैं। हम दो हिंदुस्तान नहीं बनने देंगे। इसके बाद राहुल ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव दो विचारधाराओं की लड़ाई है। जिसमें मोदी सरकार के हिंदुस्तान में सिर्फ अमीर ही सपना देख सकता है। वहीं नोटबंदी का जिक्र कर राहुल ने कहा कि नोटबंदी के जरिए कालाधन रखने वालों की मदद की गई थी।

 

GST ने देश में बेरोजगारी बढ़ाई है: जीएसटी को गब्बर सिंह टैक्स बताते हुए राहुल ने कहा कि इन कदमों ने देश में बेरोजगारी बढ़ाई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस किसानों की रक्षा और युवाओं को रोजगार देने पर ध्यान देगी। बता दें कि राहुल के संबोधन से पहले प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने भी सभा को संबोधित किया। गौरतलब है कि 11 अप्रैल से लोकसभा चुनाव के लिए मतदान होंगे। वहीं सात चरणों के मतदान के नतीजे 23 मई को आएंगे।

पढ़े Election News से जुड़ी सभी खबरें एक क्लिक पर

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Elections 2019: छत्तीसगढ़ में दुर्ग, कोरबा लोकसभा सीट के लिए कांग्रेस उम्मीदवारों की घोषणा
2 Lok Sabha Election 2019: बीजेपी ने बेंगलुरु दक्षिण से 28 साल के लड़के को दिया टिकट, जानें कौन हैं तेजस्वी सूर्या
3 Lok Sabha Election 2019: ‘बीजेपी कर रही बुजुर्ग नेताओं का अपमान’, ट्वीट पर अरविंद केजरीवाल को लोगों ने दिलाई अन्‍ना हजारे की याद
ये पढ़ा क्या?
X