ताज़ा खबर
 

VIDEO: अक्षय कुमार ने लिया ‘गैर राजनीतिक‘ इंटरव्यू, अच्छे दोस्त ओबामा की सलाह का मोदी ने किया खुलासा

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने मंगलवार (23 अप्रैल) रात एक वीडियो ट्वीट किया, जिसमें वह पीएम मोदी के साथ नजर आए। अक्षय ने बताया कि उन्होंने पीएम मोदी का एक खास इंटरव्यू लिया, जो पूरी तरह गैर राजनीतिक है। इस इंटरव्यू में प्रधानमंत्री ने अपने निजी जीवन से जुड़े कुछ अहम खुलासे भी किए।

बॉलिवडु अभिनेता अक्षय कुमार ने लिया पीएम मोदी का नॉन पॉलिटिकल इंटरव्यू। फोटो सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने एक दिन पहले सोमवार (22 अप्रैल) को ट्वीट किया था कि वह कुछ ऐसा करने जा रहे हैं, जो अनोखा है और उन्होंने पहले ऐसा कभी नहीं किया। अक्षय के इस ट्वीट के बाद उनके राजनीति में शामिल होने की चर्चा शुरू हो गई थी। हालांकि, कुछ देर बाद ही अक्षय कुमार ने एक और ट्वीट करके राजनीति में शामिल होने की चर्चा का खंडन कर दिया। मंगलवार (23 अप्रैल) रात अक्षय कुमार ने एक वीडियो ट्वीट किया, जिसमें वह पीएम मोदी के साथ नजर आए। अक्षय ने बताया कि उन्होंने पीएम मोदी का एक खास इंटरव्यू लिया, जो पूरी तरह गैर राजनीतिक है। इस इंटरव्यू में प्रधानमंत्री ने अपने निजी जीवन से जुड़े कुछ अहम खुलासे भी किए।

National Hindi News, 24 April 2019 LIVE Updates: दिनभर की हर खबर पढ़ने के लिए इस लिंक पर करें क्लिक

पीएम मोदी ने कही दिल की बात : अक्षय कुमार ने पीएम से उनके परिवार से संबंधित सवाल पूछे। इस दौरान अक्षय ने पूछा कि हम सभी अपने परिवार के साथ रहना पसंद करते हैं? आप अपने परिवार से दूर कैसे रह लेते हो? इसके जवाब में मोदी ने कहा, ‘‘मेरी मां कहती हैं कि मेरे ऊपर समय क्यों खराब करते हो?’’

जीवन से जुड़ी बातें भी कीं बयां : अक्षय कुमार ने सवाल किया, ‘‘मैं अपनी मां के साथ रहता हूं। आपको नहीं लगता कि आप भी अपनी मां, भाई और परिवार के बाकी लोगों के साथ रहें?’’ पीएम मोदी ने जवाब दिया, ‘‘जब मेरी उम्र काफी कम थी, उस वक्त ही मैंने सब कुछ छोड़ दिया था। मेरी मां तो मुझसे कहती हैं कि मेरे ऊपर समय क्यों खराब करते हो?’’

कम सोने के राज पर भी हुई बात : अक्षय कुमार ने पूछा, ‘‘आप सिर्फ साढ़े 3 घंटे ही सोते हैं। 7 घंटे तो सोना ही चाहिए, क्योंकि यह शरीर की जरूरत भी है।’’ इसके जवाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ‘‘अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा जब मुझसे पहले बार मिले थे तो वह भी इस बात पर उलझ गए थे। उन्होंने कहा था कि मोदी जी आप ऐसा क्यों करते हो? वह जब भी मिलते हैं तो पूछते हैं कि तुम मेरी बात मानते हो या नहीं?’’ पीएम मोदी ने बताया कि बराक ओबामा उनके काफी अच्छे दोस्त हैं।

नोट : पीएम नरेंद्र मोदी का यह पूरा इंटरव्यू बुधवार सुबह 9 बजे न्यूज एजेंसी एएनआई पर जारी होगा।

Next Stories
1 Lok Sabha Election 2019: असम के पूर्व डीजीपी का दावा- वोट किसी और को दिया, VVPAT से दूसरे के नाम निकली पर्ची
2 चांदनी चौक और यमुनापार के दंगल में उतरे दोनों उम्मीदवार
3 बंद पड़ी मिलें इस बार चुनावी मुद्दा नहीं
ये पढ़ा क्या?
X