ताज़ा खबर
 

पर्रिकर ने पूछा- हाउ इज द जोश? कांग्रेस ने कहा- पहले होश में आओ, बाद में जोश की बात करो

विपक्षी कांग्रेस ने गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर पर निशाना साधते हुए सोमवार को कहा कि भाजपा नीत राज्य प्रशासन ‘‘चरमरा’’ गया है और राज्य कर्ज में डूब रहा है लेकिन मुख्यमंत्री लोगों में जोश की बात कर रहे हैं।

Author पणजी | Updated: January 28, 2019 3:58 PM
पणजी में रविवार को मांडवी नदी पर बने तीसरे पुल के उद्घाटन के दौरान मुख्यमंत्री र्पिरकर ने हाल में रिलीज फिल्म ‘उरी: द र्सिजकल स्ट्राइक’ के लोकप्रिय संवाद से अपने भाषण की शुरुआत की थी और जन सभा से कहा था, ‘‘हाउ इज द जोश?’’

विपक्षी कांग्रेस ने गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर पर निशाना साधते हुए सोमवार को कहा कि भाजपा नीत राज्य प्रशासन ‘‘चरमरा’’ गया है और राज्य कर्ज में डूब रहा है लेकिन मुख्यमंत्री लोगों में जोश की बात कर रहे हैं। पणजी में रविवार को मांडवी नदी पर बने तीसरे पुल के उद्घाटन के दौरान मुख्यमंत्री र्पिरकर ने हाल में रिलीज फिल्म ‘उरी: द र्सिजकल स्ट्राइक’ के लोकप्रिय संवाद से अपने भाषण की शुरुआत की थी और जन सभा से कहा था, ‘‘हाउ इज द जोश?’’ सेना द्वारा सितंबर 2016 में किए गए र्सिजकल हमले के दौरान पर्रिकर रक्षा मंत्री थे।

गोवा प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष गिरीश चोडनकर ने र्पिरकर पर निशाना साधते हुए सोमवार को कहा कि प्रशासन चरमरा गया है और राज्य ‘‘संकट’’ में घिर रहा है। ऐसे में कुछ नेता पूछ रहे हैं, ‘‘जोश कैसा है?’’ चोडनकर ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘पहले होश में आओ, बाद में जोश की बात करो। राज्य में हर कोई सो रहा है। मंत्री सो रहे हैं और इस कारण प्रशासन चरमरा गया है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘आपको लोगों में जोश कैसे दिखाई देगा? जोश लाने के लिए केवल पुल का उद्घाटन करना ही काफी नहीं है। सरकार को पहले होश में आना चाहिए।’’ चोडनकर ने कहा कि राज्य सरकार को पहले जमीनी हकीकत को देखने की आवश्यकता है।

 

उन्होंने आरोप लगाया कि मौजूदा सरकार ‘‘संविधान में कमियों’’ का लाभ उठाकर चल रही है। राज्य पर कर्ज बढ़ रहा है और यह 13000 करोड़ रुपए का आकड़ा छू चुका है। इस बीच गोवा भाजपा के प्रवक्ता दामोदर नाइक ने कहा कि र्पिरकर का सार्वजनिक रूप से उपस्थित होना और पुल के उद्घाटन के दौरान उनका भाषण विपक्ष के चेहरे पर ‘‘तमाचा’’ है। उन्होंने कहा, ‘‘ र्पिरकर ने विपक्ष को गलत साबित कर दिया। कम से कम अब वे सरकार चलाने में उनकी क्षमता पर सवाल उठाने बंद कर देंगे।’’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कर्नाटकः कांग्रेस MLA ने सिद्दारमैया को बताया CM, भड़के कुमारस्वामी ने दी मुख्यमंत्री पद छोड़ने की धमकी
2 2019 चुनाव: मनीष तिवारी ने कांग्रेस से मांगा चंडीगढ़ का टिकट, सिद्धू की पत्‍नी पहले ही कर चुकी हैं दावा
3 Election 2019 Updates: नायडू ने कहा, तमिलनाडु में मोदी के खिलाफ प्रदर्शन देश के मूड को दर्शाता है
ये पढ़ा क्या?
X