ताज़ा खबर
 

‘कमल का बटन दबाना, शाहीन बाग वाले करंट से ही उठकर चले जाएं’, चुनावी रैली में बोले अमित शाह

DELHI ELECTION 2020: शाहीन बाग आंदोलन की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि लोगों को भड़काकर विपक्ष दिल्ली की शांति-व्यवस्था को बिगाड़ रहा है।

Amit Shah, BJP, Bihar, News in hindi, latest Newsकेंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह

DELHI ELECTION 2020: दिल्ली विधान सभा चुनाव के लिए मतदान की तारीखें जैसे-जैसे करीब आती जा रही हैं, नेताओं के बयान भी तीखे होते जा रहे हैं। सभी दलों के नेता एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक रैली में कहा कि, “कांग्रेस और आम आदमी पार्टी वर्षों से दिल्ली के लोगों के अधिकार रोककर बैठी थी। दिल्ली में कांग्रेस और आप सरकार की अनदेखी के कारण कई जगह झुग्गियां हैं। नरेन्द्र मोदी जी ने तय किया है कि जहां झुग्गी-वहां मकान। झुग्गी वालों के भी अच्छे दिन आने वाले हैं।”

कहा कि केजरीवाल ने दिल्ली की हवा भी जहरीली कर दी: शाह ने कहा, “मोदी जी ने स्वास्थ्य को महत्वपूर्ण जानते हुए आयुष्मान भारत योजना शुरू की। गरीबों को 5 लाख रुपए तक का इलाज मुफ्त दिया जा रहा है। यह फायदा दिल्ली के गरीबों को नहीं मिल रहा, केजरीवाल ने इस योजना को दिल्ली में लागू नहीं किया। केजरीवाल ने दिल्ली को पीने का पानी भी जहरीला दिया, हवा भी जहरीली दी और झूठ भी जहरीला बोला।”

Hindi News Live Hindi Samachar 25 January 2020: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

आरोप लगाया कि विपक्ष लोगों को भड़का रहा है: शाहीन बाग आंदोलन की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि लोगों को भड़काकर विपक्ष दिल्ली की शांति-व्यवस्था को बिगाड़ रहा है। कहा लोग विपक्ष की साजिश को अच्छी तरह समझते हैं। वे ऐसा नहीं होने देंगे। उन्होंने दिल्ली के लोगों से अपील की कि मतदान के दिन कमल का बटन दबाना, शाहीन बाग वाले करंट से ही उठकर चले जाएंगे।”

बोले कि मोदी सरकार सबको साथ लेकर काम करती है: उन्होंने कहा कि मोदी सरकार में सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास की भावना के साथ काम किया जा रहा है। विपक्ष को यह सहन नहीं हो रहा है। इसलिए वह लोगों को सरकार के अच्छे कार्यों के खिलाफ भड़काने और गलत जानकारी देने में लगा है। कहा कि नागरिकता संशोधन कानून (CAA) किसी के खिलाफ नहीं है तो फिर इसके खिलाफ आंदोलन करने का क्या मतलब है। जो लोग इस आंदोलन में लगे हैं, वे विपक्ष की साजिश का शिकार हैं।

Next Stories
1 कपिल मिश्रा के ट्वीट पर EC की कार्रवाई, 48 घंटे के लिए किया बैन, नहीं कर पाएंगे चुनाव प्रचार
2 अपनी पार्टी के साथ डटे रहें BJP-कांग्रेस कार्यकर्ता, लेकिन वोट AAP को ही देना; CM केजरीवाल बोले
3 दिल्ली चुनाव: BJP उम्मीदवार कपिल मिश्रा के खिलाफ FIR दर्ज, विवादित Tweet भी हटाया गया; एक्शन में EC
ये पढ़ा क्या?
X