ताज़ा खबर
 
  • राजस्थान

    Cong+ 95
    BJP+ 80
    RLM+ 0
    OTH+ 24
  • मध्य प्रदेश

    BJP+ 113
    Cong+ 108
    BSP+ 4
    OTH+ 5
  • छत्तीसगढ़

    Cong+ 59
    BJP+ 22
    JCC+ 9
    OTH+ 0
  • तेलांगना

    TRS-AIMIM+ 93
    TDP-Cong+ 19
    BJP+ 1
    OTH+ 6
  • मिजोरम

    MNF+ 25
    Cong+ 10
    BJP+ 1
    OTH+ 4

* Total Tally Reflects Leads + Wins

अनिल विज का सिद्धू पर हमला- कहा नवजोत के गले में पाकिस्तानी जहर, ऐसे होगा सही

हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधा है और 108 बार भारत माता की जय बोलने को कहा है।

अनिल विज, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

5 राज्यों में विधानसभा चुनाव संपन्न हो चुके हैं ऐसे में अब सभी को इंतजार है 11 दिसंबर का। बता दें 11 दिसंबर को पांचों राज्यों के नतीजे सामने आएंगे। ऐसे में वार- पलटवार का जोरदार सिलसिला देखने को मिल रहा है। हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधा है और 108 बार भारत माता की जय बोलने को कहा है।

क्या बोले अनिल विज
अनिल विज ने सोशल मीडिया पर सिद्धू पर निशाना साधा और लिखा कि पाकिस्तान और वहां के प्रधानमंत्री इमरान का बार-बार गुणगा करने वाले नवजोत सिंह सिद्धू का गला खराब हो गया है। यदि वो 108 बार भारत माता की जय बोलेंगे तो पाकिस्तान नाम के जहर का असर खत्म हो जाएगा और उनका गला ठीक हो जाएगा।

कुछ ऐसे मिले रिएक्शन
अनिल विज के इस ट्वीट पर मिक्स रिएक्शन्स देखने को मिल रहे हैं। एक तरफ जहां कुछ लोग इस ट्वीट की सराहना कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ विज के इस ट्वीट का मजाक भी उड़ाया जा रहा है। ऐसे ही एक ट्विटर ने लिखा कि कैसा मंत्री है ये यार। अजीबोगरीब बयान देता है।

सिद्धू की तबीयत है खराब
बता दें कि तीन राज्यों में चुनाव प्रचार की वजह से कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्दधू की तबीयत बिगड़ गई थी। लगातार चुनाव रैलियों से उनके वोकल कॉर्ड्स पर बुरा असर पड़ा है। वहीं डॉक्टरों ने भी उन्हें 5 दिनो तक आराम करने की सलाह दी थी। गौरतलब है कि वो पिछले 17 दिनों से लगातार चुनावी अभियान में रैलियों को संबोधित कर रहे थे।

 

सिद्धू की रैलियां
पिछले 17 दिनों में सिद्धू ने छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान में करीब 70 रैलियां की थीं। तीनों ही राज्य में सिद्धू की डिमांड काफी थी। अपनी रैलियों में सिद्धू ने भाजपा और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App