ताज़ा खबर
 

हमने अपने नाम के आगे चौकीदार लगाया है, तुम भी अपने नाम के आगे पप्पू रख लो, प्रियंका को किसने रोका हैः अनिल विज

हरियाणा सरकार में मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि हमने अपने नाम के आगे चौकीदार लिखा है, अगर तुम्हें तकलीफ हो रही है तो तुम भी अपने नाम के आगे पप्पू लिख सकते हो।

ANIL VIJ, CONGRESS, RAHUL GANDHI,हरियाणा सरकार में मंत्री अनिल विज फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

Lok Sabha Election 2019: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी को घेरने के लिए ‘चौकीदार चोर है’ का नारा दिया था, जिसके जवाब में पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा ‘मैं भी चौकीदार’ का नारा देकर पलटवार किया गया। लेकिन इस बीच हरियाणा सरकार में मंत्री और बीजेपी नेता अनिल विज ने बिना नाम लिए कांग्रेसी नेताओं को भी अपने ट्विटर हैंडल का नाम बदलने की सलाह दी है। उन्होंने कहा कि हमने अपने नाम के आगे चौकीदार लिखा है, अगर तुम्हें तकलीफ हो रही है तो तुम भी अपने नाम के आगे पप्पू लिख सकते हो।

क्या बोले अनिल विज: हरियाणा सरकार में मंत्री अनिल विज ने ट्वीट के माध्यम से कांग्रेस पर तंज कसते हुए लिखा, “हमने अपने नाम के आगे ‘चौकीदार’ लिखा तुम्हे तकलीफ हो रही है। तुम भी अपने नाम के आगे ‘पप्पू’ लिख लो हम बिल्कुल भी एतराज नहीं करेंगे।” बता दें कि पीएम मोदी ने हाल ही में ट्विटर पर अपने नाम के आगे चौकीदार लगाया था। इसके बाद तमाम बीजेपी नेताओं और उनके समर्थक भी अपने नाम के आगे चौकीदार लिखकर पीएम की मुहीम का हिस्सा बन गए।

 

इसके पहले राहुल को बताया था वायरस: बता दें कि अनिल विज अपने बयानों के चलते अक्सर चर्चा में रहते हैं। हाल ही में उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की ‘नीपा वायरस’ से करते हुए कहा था कि वे जिस भी पार्टी में जाएंगे, वह खत्म हो जाएगी।विज के इस बयान के बाद उनकी कड़ी आलोचना हुई थी।

गोमांस को लेकर दिया था भड़काऊ बयान: बता दें कि अनिल विज ने कहा था कि जो भी शख्स गोमांस खाये बिना नहीं रह सकता, उसे हरियाणा में आने की कोई जरुरत नहीं है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 त्रिपुरा में बीजेपी को बड़ा झटका तो महाराष्‍ट्र में कांग्रेस ने खोया नेता प्रतिपक्ष, उठापटक जारी
2 सूरत सीट के लिए सामने आए बीजेपी में 24 दावेदार, जरदोश बोलीं- मुझे छोड़ किसी महिला को नहीं देना टिकट
3 Lok Sabha Election 2019: अब प्रियंका गांधी के हिंदुत्व पर सवाल, वाराणसी के विश्वनाथ मंदिर में प्रवेश पर रोक लगाने की मांग