ताज़ा खबर
 

Haryana Assembly Elections 2019: ‘कहां है बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ नारे लगा PM पर पन्ने फेंकने लगा एक शख्स, चुपचाप भाषण देते रहे Modi

Haryana Assembly Elections 2019: थानेसर में प्रधानमंत्री की रैली में व्यक्ति द्वारा ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ पर सवाल खड़े करते हुए पन्ने फेंकने की बात सामने आई है। मामले में पुलिस ने उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है।

Author थानेसर | Updated: October 16, 2019 9:10 AM
पीएम मोदी (फोटो सोर्स: ट्विटर)

हरियाणा के थानेसर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक चुनावी रैली में एक व्यक्ति ने ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ पर सवाल उठाते हुए नारे लगाने का मामला सामने आया है। बता दें कि उस व्यक्ति ने नारे लगाने के साथ उनके मंच की तरफ कुछ कागज भी फेंके। हालांकि इसके बावजूद प्रधानमंत्री ने अपना संबोधन जारी रखा। यह मामला मंगलवार (15 अक्टूबर) का है।

रैली में उठाए मोदी की योजना पर सवालः मोदी की रैली में व्यक्ति ने चिल्लाते हुए कहा, ‘कहां है बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ?’ उसके बाद रैली में करीब पांच मिनट तक हो-हल्ला हुआ और करीब पांच मिनट बाद पुलिस ने इस व्यक्ति को पकड़ लिया। रैली में सादी वर्दी में मौजूद पुलिसकर्मियों ने व्यक्ति को मीडिया ब्लॉक के निकट रोका। इसके बाद उसे रैली से बाहर ले गए।

National Hindi News, 16 October 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

पत्र लिखकर उठाए सवालः व्यक्ति ने जब नारा लगाया तो रैली में मौजूद कई श्रोता अपने स्थान से खड़े होकर यह देखने लगे कि आखिर चल क्या रहा है? बता दें कि व्यक्ति की पहचान जगाधरी के रहनेवाले अशोक कुमार के रूप में हुई है। उसने मोदी के संबोधन स्थल की तरफ कागज भी फेंके थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संबोधित करके लिखे गए पत्र में व्यक्ति ने कहा है कि यमुनानगर में आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली एक छात्रा के साथ 26 अगस्त को उसके शिक्षक ने कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया।

विधानसभा चुनाव 2019 Live Updates: हरियाणा-महाराष्ट्र चुनाव से संबंधित खबरें यहां पढ़ें

Ayodhya Ram Mandir-Babri Masjid Case Hearing LIVE Updates: राम मंदिर केस और अयोध्या से जुड़ी हर खबर यहां पढ़ें

पीड़ित के परिवार वालों पर हुआ प्राथमिकी दर्जः व्यक्ति ने पत्र में आरोप लगाया है कि जब इस मामले की शिकायत पुलिस से की तो उन्होंने कोई कार्रवाई करने के बजाय छात्रा के माता-पिता पर ही प्राथमिकी दर्ज कर दी। कुमार ने यह भी आरोप लगाया कि धरने के बाद भी पुलिस ने प्राथमिकी नहीं वापस ली। इस मामले पर पुलिस अधीक्षक आस्था मोदी से जब पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मामले में जांच चल रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 विधानसभा चुनाव 2019 Updates: गृहमंत्री अमित शाह ने कहा- कांग्रेस की सरकार 3D पर चलती है, D – दरबारियों की सरकार, D – दमाद की सरकार, D – दमाद के दलालों की सरकार
2 सत्ता समर: मंदी, बेरोजगारी और घोटालों को मुद्दा बनाने में जुटी कांग्रेस
3 सत्ता समर: देसू जोधा के मोहल्ले में नेताओं की कतार
जस्‍ट नाउ
X