ताज़ा खबर
 

Jharkhand Assembly Election: कांग्रेस उम्मीदवार ने लहराई पिस्टल, BJP समर्थकों से झड़प के बाद हिरासत में लिए गए; VIDEO वायरल

Jharkhand Assembly Election 2019 Congress Candidate Brandishes Gun: झारखंड के पलामू के कोसियारा गांव में कथित तौर पर कांग्रेस उम्मीदवार केएन त्रिपाठी ने शुक्रवार को पिस्टल तान दी। आरोप है कि उनको मतदान केंद्र में जाने से बीजेपी उम्मीदवार के समर्थकों ने रोका।

झारखंड के पलामू के एक मतदान केंद्र पर पिस्टल लहराते कांग्रेस उम्मीदवार केएन त्रिपाठी (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Jharkhand Assembly Election 2019 Congress Candidate Brandishes Gun:झारखंड के पलामू के कोसियारा गांव में कथित तौर पर डॉल्टनगंज से कांग्रेस उम्मीदवार केएन त्रिपाठी ने शुक्रवार को पिस्टल तान दी। बाद में पुलिस ने उनको हिरासत में ले लिया। आरोप है कि उनको मतदान केंद्र में जाने से बीजेपी उम्मीदवार आलोक चौरसिया के समर्थकों ने रोका। इससे दोनों पक्षों में झड़प हो गई। इसी दौरान उन्होंने पिस्टल निकालकर तान दी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। स्थानीय अधिकारियों ने जिला निर्वाचन अधिकारी को संबंधित वीडियो क्लिप भेज दी है।मामले में चुनाव आयोग के निर्देश पर आगे की कार्रवाई करने की बात कही जा रही है।

समर्थकों में झड़प से बिगड़ा मामला : दरअसल पलामू के कोसियारा गांव में मतदान के दौरान डॉल्टनगंज से कांग्रेस उम्मीदवार केएन त्रिपाठी पहुंचे तो वहां पर बीजेपी उम्मीदवार आलोक चौरसिया के समर्थकों ने कथित तौर पर उनका विरोध किया। इससे दोनों उम्मीदवारों के समर्थकों में झड़प हो गई। दोनों पक्ष के लोगों के शोरगुल करने और नारेबाजी के बीच आरोप है कि केएन त्रिपाठी ने अपनी पिस्टल निकाली और उसको बीजेपी समर्थकों के ऊपर तान दी। इससे वहां हड़कंप मच गया।

Hindi News Today, 30 November 2019 LIVE Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

वीडियो क्लिप जिला निर्वाचन अधिकारी के पास भेजी गई :  इसी दौरान कुछ लोगों ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया। वीडियो तेजी से वायरल हो गया। सूचना अफसरों तक पहुंची तो स्थानीय मतदान केंद्र के अधिकारियों ने वीडियो क्लिप जिला निर्वाचन अधिकारी के पास भेज दी। इसके बाद पुलिस ने केएन त्रिपाठी को सुरक्षा कारणों से हिरासत में ले लिया। पुलिस आगे की कार्रवाई के लिए उच्च अधिकारियों और चुनाव आयोग के निर्देशों का इंतजार कर रही है।

उम्मीदवार ने कहा आत्मरक्षा में निकाली पिस्टल : इस बीच कांग्रेस उम्मीदवार केएन त्रिपाठी ने अपनी सफाई में कहा कि ग्रामीणों ने बूथ लूटने के लिए उन पर हमला करने की कोशिश की। इसके चलते आत्मरक्षा में मजबूरन उन्हें पिस्टल निकालनी पड़ी। पुलिस ने मतदान केंद्र पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है। पुलिस पूरे विधानसभा क्षेत्र में पेट्रोलिंग कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Jharkhand Assembly Election 2019: पहले चरण के लिए मतदान संपन्न, 63 फीसदी लोगों ने दिए वोट
2 Jharkhand Election: बीजेपी का घोषणापत्र जारी, प्रत्येक BPL परिवार को रोजगार देने का वादा; जानें और क्या कुछ है खास
ये पढ़ा क्या?
X