ताज़ा खबर
 

“चौकीदार” कैम्पेन का दिया जवाब, ट्विटर पर लिखा “बेरोजगार हार्दिक पटेल”

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): हार्दिक पटेल ने सोमवार को मोदी सरकार को घेरते हुए एक बड़े मुद्दे को अपने नाम के आगे जोड़ दिया है। ट्विटर हैंडल पर हार्दिक ने अपने नाम के आगे 'बेरोज़गार' जोड़ दिया है। मतलब अब वह 'बेरोजगार' हार्दिक पटेल हो गए हैं।

congress, hardik2019 Lok Sabha Election: पाटीदार नेता हार्दिक पटेल फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

Lok Sabha Election 2019: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा लगातार घेरने पर काउंटर करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘मैं भी चौकीदार’ अभियान शुरू कर दिया। इसके बाद कुछ ही देर में कैबिनेट मंत्रियों और भाजपा नेताओं के साथ समर्थकों ने इस कैंपेन को रफ्तार दे दी। इससे जुड़ने वालों ने सोशल मीडिया वेबसाइट ट्विटर पर अपने अपने नाम के आगे चौकीदार जोड़ लिया। लेकिन अब पीएम मोदी और उनकी सरकार के विरोधी पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने भी अपने अकाउंट के नाम में बदलाव किया है।

बीते दिनों कांग्रेस ज्वाइन करने वाले हार्दिक पटेल ने सोमवार को मोदी सरकार को घेरते हुए एक बड़े मुद्दे को अपने नाम के आगे जोड़ दिया है। ट्विटर हैंडल पर हार्दिक ने अपने नाम के आगे ‘बेरोज़गार’ जोड़ दिया है। मतलब अब वह ‘बेरोजगार’ हार्दिक पटेल हो गए हैं। कांग्रेस प्रेसीडेंट राहुल गांधी और पार्टी की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी की मौजूदगी में 12 मार्च को हार्दिक पटेल ने कांग्रेस का हाथ थाम लिया था।

(फोटो सोर्स : HardikPatel_)

बता दें कि, राफेल जेट मुद्दे पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए राहुल गांधी ‘चौकीदार चोर है’ के नारे से हमला कर रहे है। जिसके जवाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार (16 मार्च) को सोशल मीडिया पर ‘मैं भी चौकीदार’ अभियान शुरू किया था। इसके बाद भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह सहित केंद्र के मंत्रियों और पार्टी नेताओं के अलावा उनके समर्थकों ने अपने ट्विटर अकाउंट पर नाम के आगे चौकीदार लिख दिया था। पीएम मोदी ने इस कैंपेन को शुरू करते हुए ट्वीट में #MainBhiChowkidar के साथ लिखा, ‘आपका चौकीदार चौकन्ना होकर देश की सेवा में लगा है। लेकिन इस काम में मैं अकेला नहीं हूं। प्रत्येक व्यक्ति, जो भ्रष्टाचार, गंदगी और बुराइयों का मुकाबला कर रहा है, वह चौकीदार है। भारत के विकास के लिए कड़ी मेहनत करने वाला हर शख्स चौकीदार है। हर भारतीय आज यह कह रहा है कि, मैं भी चौकीदार हूं।’

 

Next Stories
1 ‘चौकीदार चोर क्यों है’ पूछा तो युवक को धुन डाला, कांग्रेसियों पर पीटने का आरोप
2 प्रियंका का प्लान पूर्वांचलः पुराने कांग्रेसियों के घर देंगी दस्तक, प्रयागराज-बनारस के ब्राह्मणों पर खास फोकस
3 Lok Sabha Election 2019: गड़बड़ी रोकने के लिए आयकर विभाग ने जनता से मांगी मदद, लुभाने वालों की खैर नहीं
ये पढ़ा क्या?
X