ताज़ा खबर
 

VIDEO: मंच पर महिला ने राहुल गांधी को किया किस

गुलाबी लिबास में आई महिला ने राहुल को किस किया और उनसे कुछ कहा, जबकि अन्य कार्यकर्ता राहुल को माला पहनाने में जुटी थीं। राहुल ने इसके बाद उन सबके साथ फोटो भी खिंचाया।

गुजरात में गुरुवार को एक कार्यक्रम के दौरान राहुल को किस करती हुई महिला कार्यकर्ता। (फोटोः ANI)

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को गुरुवार (14 फरवरी, 2019) को एक महिला ने भारी भीड़ के सामने किस कर लिया। घटना दोपहर दो बजे के आसपास की है। राहुल तब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गढ़ गुजरात में थे। वह वलसाड में जनाक्रोश रैली शुरू होने से पहले मंच पर थे, तभी कुछ पार्टी कार्यकर्ता उनका स्वागत करने वहां पहुंचीं। उनमें सबसे आगे गुलाबी लिबास में आई महिला ने राहुल को अचानक किस कर लिया और फिर उनसे कुछ कहा भी। वहीं, अन्य कार्यकर्ता राहुल को माला पहनाने में जुटी थीं। राहुल ने इसके बाद उन सबके साथ फोटो भी खिंचाया।

आगे भाषण में राहुल ने पीएम पर जमकर निशाना साधा और जनता से गुजराती में ‘चौकीदार चोर छे’ का नारा लगवाया। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा- ‘चौकीदार चोर है’ तो दिल्ली और अन्य जगहों पर चलता है, पर यहां आप चौकीदार चोर छे बोलिए। फिर क्या था, राहुल की इस अपील पर लोगों ने गुजराती में यह नारा लगाया।

देखें, कैसे भरे मंच पर कांग्रेस अध्यक्ष को महिला ने किया था किस-  

राफेल डील को लेकर बोले, “पूरे देश को मालूम है कि वायुसेना से 30 हजार करोड़ लेकर अनिल अंबानी को दे दिए। फ्रांस के राष्ट्रपति कहते हैं कि पीएम आए और साफ कहा- अगर राफेल खरीदना है, तब अनिल अंबानी को सामने लाओ। अब तो फ्रांस के राष्ट्रपति भी कह रहे हैं कि चौकीदार चोर है।”

कांग्रेस अध्यक्ष आगे बोले- लोकसभा में मैंने राफेल को लेकर चार सवाल किए। पीएम मेरी आंखों से आखें न मिला पाए। गुजरातवासियों ने अपनी शक्ति पीएम मोदी को दी, पर वे उनकी आंखों में आंखें मिलाकर जवाब न दे सके। ये चोरी केवल राफेल में नहीं हुई, बल्कि आज जमीन, जल और जंगल का मुद्दा है।

देखें PM के गढ़ में कांग्रेस अध्यक्ष ने और क्या कहा-  

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App