Gujarat Election Result 2017, Gujrat Vidhan Sabha Chunav Results 2017: Prakash Raj Raises Questions On Not Achieving Mission 150 in Gujarat Election - गुजरात चुनाव परिणाम 2017: एक्टर प्रकाश राज ने पीएम मोदी से पूछा- 150 प्लस का क्या हुआ? - Jansatta
ताज़ा खबर
 

गुजरात चुनाव परिणाम 2017: एक्टर प्रकाश राज ने पीएम मोदी से पूछा- 150 प्लस का क्या हुआ?

Gujarat Election Chunav Result 2017 (गुजरात चुनाव नतीजे 2017): प्रकाश राज ने कहा कि क्या मोदी एक पल रुककर यह सोचेंगे कि विभाजनकारी राजनीति काम नहीं आई।

Author बेंगलुरु | December 18, 2017 9:41 PM
Gujarat Election Result 2017: प्रकाश राज ने कहा कि हमारे पास वास्तविक ग्रामीण मुद्दे हैं।

भाजपा के आलोचक रहे अभिनेता प्रकाश राज ने सोमवार को गुजरात चुनावों में भगवा पार्टी की जीत पर उसकी तारीफ की लेकिन साथ ही पूछा कि पार्टी 150 से ज्यादा सीट लाने के अपने लक्ष्य को हासिल क्यों नहीं कर पाई। राज ने एक ट्वीट कर भाजपा की जीत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी लेकिन उन्होंने कहा, ‘‘क्या आपको अपने विकास के साथ सूपड़ा साफ नहीं करना चाहिए था? 150 प्लस का क्या हुआ?’’ उन्होंने कहा कि क्या मोदी एक पल रुककर यह सोचेंगे कि विभाजनकारी राजनीति काम नहीं आई।

अभिनेता ने कहा, ‘‘हमारे देश के पास पाकिस्तान, धर्म, जाति, धमकाने वाले समूहों का समर्थन करना और आपसी रंजिश निकालने की तुलना में बड़े मुद्दे हैं। हमारे पास वास्तविक ग्रामीण मुद्दे हैं।’’ उन्होंने कहा कि किसान, गरीब और ग्रामीण भारत की नजरअंदाज की गई आवाज और तेज हो गई है। उन्होंने प्रधानमंत्री से पूछा कि क्या वह ये आवाज सुन सके। प्रकाश राज ने पहले वरिष्ठ पत्रकार और कार्यकर्ता गौरी लंकेश की हत्या पर मोदी की चुप्पी पर सवाल उठाए थे। वह गौरी लंकेश के करीबियों में से थे।

वहीं, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को भाजपा की गुजरात विधानसभा चुनाव में जीत को ‘अस्थायी’ और ‘लाज बचाने वाली’ बताया। ममता ने भाजपा की जीत को ‘नैतिक हार’ करार दिया। ममता ने ट्वीट किया, “मैं गुजरात के मतदाताओं को इस दौर में बहुत ही संतुलित फैसले के लिए बधाई देती हूं। यह अस्थायी व लाज बचाने वाली जीत है, लेकिन यह भाजपा की नैतिक हार को दिखाती है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App