ताज़ा खबर
 

गुजरात चुनाव परिणाम 2017: सीएम ममता बनर्जी बोलीं- ‘लाज बचाने वाली’ जीत मिली है भाजपा को

Gujarat Election Chunav Result 2017 (गुजरात चुनाव नतीजे 2017): ममता ने ट्वीट करके कहा कि मैं गुजरात के मतदाताओं को इस दौर में बहुत ही संतुलित फैसले के लिए बधाई देती हूं।

Author कोलकाता | December 18, 2017 8:10 PM
Gujarat Election Result 2017: पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी। (File Photo)

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को भाजपा की गुजरात विधानसभा चुनाव में जीत को ‘अस्थायी’ और ‘लाज बचाने वाली’ बताया। ममता ने भाजपा की जीत को ‘नैतिक हार’ करार दिया। ममता ने ट्वीट किया, “मैं गुजरात के मतदाताओं को इस दौर में बहुत ही संतुलित फैसले के लिए बधाई देती हूं। यह अस्थायी व लाज बचाने वाली जीत है, लेकिन यह भाजपा की नैतिक हार को दिखाती है।”

उन्होंने कहा, “गुजरात ने आम लोगों पर हुए अत्याचारों, व्यग्रता व अन्याय के खिलाफ वोट दिया। गुजरात ने 2019 का आगाज कर दिया।” सत्तारूढ़ भाजपा गुजरात में सत्ता बरकार रखने में सफल रही है और हिमाचल प्रदेश में जीत दर्ज की है।

वहीं, गुजरात विधानसभा चुनाव के नतीजों पर तंज कसते हुए शिव सेना ने सोमवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अपेक्षित जीत हासिल नहीं कर सकी है। शिव सेना सांसद और प्रवक्ता संजय राउत ने मीडिया से कहा, “भाजपा को गुजरात में जीतना ही था..वह राज्य में 22 वर्षों से सत्ता में है। उन्होंने धनबल का इस्तेमाल किया और अभियान के दौरान 14 मुख्यमंत्रियों को भेजा।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App