ताज़ा खबर
 

गुजरात: टीवी डिबेट में बीजेपी लीडर ने खोया आपा, यूपी के कांग्रेस नेता से कहा- अपने राज्य लौट जाएं

शुक्ला का कहना है, 'मैं नवसारी जिले में काफी वक्त से रह रहा हूं। मैं कांग्रेस पार्टी का सक्रिय सदस्य हूं। मैं हेमलता चौहान की टिप्पणी से हैरान हूं।

Author April 16, 2019 7:44 AM
गुजरात भाजपा नेता ने कांग्रेस नेता को कहा- अपने राज्य वापस चले जाएं। (video grab image)

बीजेपी नेता हेमलता भारद्वाज विवादों में हैं। आरोप हैं कि उन्होंने यूपी से आने वाले एक कांग्रेस नेता को ‘अपने राज्य लौट जाने की’ नसीहत दी। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। यह सब कुछ एक टीवी चैनल के लाइव डिबेट के दौरान हुआ। कांग्रेस नेता ने नवसारी में पानी की समस्या का मुद्दा उठाया था। वीडियो को आधार बनाते हुए सूरत के एक सामाजिक कार्यकर्ता ने चुनाव अधिकारियों से चौहान के खिलाफ शिकायत की है।

यूपी के रहने वाले गंगाधर शुक्ला नवसारी जिले के वेजलपोर नगर पालिका में विपक्ष के नेता हैं। टीवी होस्ट के सवाल के जवाब में वह वीडियो में कहते नजर आते हैं, ‘यह जुमलेबाजी फेकू सरकार है। आप इनसे पूछें, …नवसारी डिस्ट्रिक्ट लोकसभा के अंदर जनता को पीने का पानी दे सके आप, विकास के नाम पर? इसके अलावा, जो ग्रांट आई है वेजलपोर नगर पालिका, नवसारी और सूरत के लिए, इनकी ग्रांट्स विकास के नाम पर वापस जा रही हैं।’ इसके जवाब में नवसारी म्यूनिसिपैलिटी की पूर्व अध्यक्ष चौहान ने जवाब दिया, ‘जब भी कोई डिबेट होती है, ये भाई वेजलपोर की जल समस्या को उठाते हैं। दरअसल, यह (गुजरात के) बाहर से हैं। अगर उन्हें पानी की आपूर्ति से इतनी समस्या है तो इन्हें नवसारी छोड़ देना चाहिए और अपने राज्य लौट जाना चाहिए। अगर वाकई पानी की समस्या है तो इस भाई को यहां बैठे नहीं रहना चाहिए। वह बाहर से आए हैं, इसलिए वह नवसारी की आलोचना किसी न किसी बहाने करना चाहते हैं।’

शुक्ला का कहना है, ‘मैं नवसारी जिले में काफी वक्त से रह रहा हूं। मैं कांग्रेस पार्टी का सक्रिय सदस्य हूं। मैं हेमलता चौहान की टिप्पणी से हैरान हूं। यह असंवैधानिक है। अगर मैं परप्रांतीय हूं तो नवसारी के लिए बीजेपी के लोकसभा उम्मीदवार भी महाराष्ट्र के रहने वाले हैं। उन्हें भी यहां चुनाव लड़ने के बजाए अपने गृहनगर लौट जाना चाहिए। डिबेट में मैंने उस मुद्दे को उठाया, जिसका सामना नवसारी के लोग कर रहे हैं। नवसारी में कोई विकास कार्य नहीं हुआ।’ वहीं, बीजेपी नेता ने अपने बयान का बचाव किया है। उनके मुताबिक, उन्हें अपने बयान पर कोई गिला नहीं नहीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App