scorecardresearch

गोवाः वोट की खातिर केजरीवाल पहुंचे लोगों के दर, संजय राउत ने तंज कस कहा- ये बात तो मैसेज भी कर सकते थे

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा है कि उनकी पार्टी 10-15 सीटों पर गोवा में चुनाव लड़ेगी। उनकी पार्टी एनसीपी के साथ गोवा चुनाव लड़ेगी।

sanjay raut goa, shivsena
गोवा में 10-15 सीटों पर चुनाव लड़ेगी शिवसेना- संजय राउत (फोटो- @rautsanjay61)

विधानसभा चुनाव में पार्टी के लिए समर्थन जुटाने गोवा पहुंचे अरविंद केजरीवाल पर शिवसेना ने बड़ा हमला बोला है। रविवार को गोवा में केजरीवाल ने एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान जहां अपनी पार्टी का विजन लोगों के सामने रखा, वहीं लोगों के घर-घर जाकर उन्होंने आप को वोट देने की अपील भी की।

दिल्ली सीएम केजरीवाल के इसी दौरे पर शिवसेना नेता संजय राउत ने निशाना साधा है। संजय राउत ने दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों का जिक्र करते हुए कहा कि दिल्ली में कोरोना के मामले बढ़ने के बावजूद दिल्ली के सीएम गोवा में घर-घर जाकर प्रचार कर रहे हैं। इसकी क्या जरूरत है? वह अपनी बात तो मैसेज भी कर सकते थे।

राउत ने कहा- “पार्टी का विस्तार अच्छी बात है, अगर आप पार्टी इतनी मजबूत है तो दिल्ली के मुख्यमंत्री… गोवा का दौरा क्यों करेंगे, दिल्ली में उनकी ज्यादा जरूरत है जहां मामले बढ़ रहे हैं”। शिवसेना नेता यहीं नहीं रुके उन्होंने आप के साथ-साथ टीएमसी पर भी हल्ला बोल दिया। उन्होंने कहा कि ये दोनों पार्टियां अपनी कल्पना में गोवा में पहले ही सत्ता में आ चुकी हैं।

इसके साथ ही शिवसेना नेता ने यह भी साफ कर दिया कि उनकी पार्टी एनसीपी के साथ गोवा में चुनाव लड़ेगी। शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि उनकी पार्टी शरद पवार की राकांपा के साथ गठबंधन में गोवा में 10-15 सीटों के बीच चुनाव लड़ेगी।

बीजेपी, कांग्रेस, एमजीपी और जीएफपी जैसे पारंपरिक पार्टियों के अलावा, अरविंद केजरीवाल की अगुवाई वाली आम आदमी पार्टी और ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली तृणमूल कांग्रेस गोवा में इस बार पूरा जोर लगा रही है। 40 सदस्यीय गोवा विधानसभा के लिए हुए 2017 के विधानसभा चुनावों में आप को कोई सीट नहीं मिली थी। अगले महीने के चुनावों के लिए, गोवा में कांग्रेस पहले ही गोवा फॉरवर्ड पार्टी (जीएफपी) के साथ गठबंधन की घोषणा कर चुकी है। जबकि टीएमसी ने महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी (एमजीपी) के साथ गठबंधन किया है।

पढें गोवा विधानसभा चुनाव 2022 (Goaassemblyelections2022 News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट