ताज़ा खबर
 

Lok Sabha Election 2019: वोटिंग वाली सेल्फी इस नंबर पर भेजो और फ्री मूवी टिकट पाओ, मतदाता जागरूकता के लिए अनोखी पहल

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019):  लोकसभा चुनाव में वोटर्स में जागरूकता फैलाने के लिए एक सामाजिक संस्था ने एक अनोखा तरीका ढूंढा है। संस्था का कहना है कि वोट डालने वाले 100 लोगों को फिल्म का टिकट फ्री में दिया जाएगा।

प्रतीकात्मक फोटो (फोटो सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस)

Lok Sabha Election 2019 के लिए वोटर्स के बीच जागरूकता फैलाने के लिए अनोखे ऑफर दिए जा रहे हैं। वोटर्स को कहीं फ्री खाना दिया जा रहा है तो कहीं दवाएं खरीदने में 10 प्रतिशत की छूट मिल रही है। ऐसा ही एक और ऑफर सामने आया है जिसमें वोट देकर आने वालों को फ्री मूवी टिकट देने की बात कही है। यह ऑफर गाजियाबाद की एक संस्था ने दिया है।

वोट देकर आएं, फ्री मूवी टिकट पाओः लोकसभा चुनाव में लोगों को ज्यादा से ज्यादा वोट देने के लिए तरह-तरह के ऑफर दिए जा रहे हैं। ऐसा ही एक ऑफर गाजियाबाद से संचालित होने वाली सामाजिक संस्था सात्विक फाउंडेशन ने दिया है। संस्था के अनुसार वोट डालने वाले 100 लोगों को फिल्म का टिकट फ्री में दिया जाएगा। उनका कहना है कि जितना ज्यादा मतदान होगा उतना ही लोकतंत्र मजबूत होगा। संस्था का कहना है कि वोट देकर आए लोगों को एक वॉट्सऐप नंबर पर उनकी सेल्फी भेजनी होगी। इसके बाद एक लकी ड्रॉ निकाला जाएगा जिसमें 100 लकी वोटर्स को 17 अप्रैल को फ्री फिल्म की टिकट दी जाएगी। संस्था द्वारा दिए गए वॉट्सऐप नंबर 9410806084, 9999233771, 7678346551 हैं।

 

National Hindi News, 8 April LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

अन्य फ्री ऑफरः लोकसभा चुनाव के मद्देनजर केवल फ्री मूवी टिकट का ऑफर ही नहीं बल्कि पेट्रोल या डीजल खरीदने से प्रति लीटर 50 पैसे की छूट, दवा लेने पर 10 प्रतिशत की छूट और मतदान देने पर फ्री खाना देने का भी ऑफर है। बता दें कि वोटर्स में जागरूकता के लिए नेता से लेकर अभिनेता तक प्रचार में उतर गए हैं। बता दें कि इस प्रचार को ‘प्रमोट वोटिंग’ का नाम दिया गया है।

Read here the latest Lok Sabha Election 2019 News, Live coverage and full election schedule for India General Election 2019

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Lok Sabha Election 2019: पुराना फंड इस्तेमाल नहीं और बीजेपी का वादा- स्टार्टअप के लिए देंगे 20 हजार करोड़ रुपये
2 Lok Sabha Election 2019: बीजेपी संकल्प पत्र: नए घोषणा पत्र में 3 दशक पुराने मुद्दों का जिक्र, धारा-370 और राम मंदिर अहम हिस्सा
3 India TV-CNX Opinion Poll: यूपी में 50 भी नहीं रह जाएगी BJP सांसदों की संख्‍या, NDA 300 से नीचे, UPA 125 से ऊपर
ये पढ़ा क्या?
X