ताज़ा खबर
 

Gujarat Election 2017: लाइव शो में महिला पत्रकार ने संबित पात्रा को कह दिया ‘मिस यूनिवर्स’, एग्जिट पोल्स पर बदले से दिख रहे थे बीजेपी प्रवक्ता

Gujarat Election Exit Poll 2017 Result, Gujarat Chunav Exit Poll 2017: संबित पात्रा अपने विरोधियों पर बड़ा तीखा प्रहार करते हैं लेकिन एग्जिट पोल के नतीजे देख वो काफी बदले हुए दिख रहे थे।
Pic: Screenshot

14 दिसंबर की शाम गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान खत्म होते ही एक्जिट पोल आने शुरू हो गए। गुजरात के दूसरे चरण की वोटिंग समाप्त होते ही तमान न्यूज चैनलों पर एग्जिट पोल दिखाए गए। 182 सीटों वाली गुजरात विधानसभा में सरकार बनाने के लिए 92 सीटों की जरूरत होती है। अभी तक आए सभी एग्जिट पोल्स के आंकड़े ये बता रहे हैं कि गुजरात में बीजेपी आसानी के साथ सरकार बना लेगी। कांग्रेस के लिए इन एग्जिट पोल्स में खुश होने जैसा कुछ नजर नहीं आ रहा। इन्हीं एग्जिट पोल्स के नतीजों पर हिंदी न्यूज़ चैनल न्यूज़ 18 पर एक लाइव डिबेट शो रखा गया था। इस डिबेट शो में तमाम मेहमानों के साथ ही बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा, एनसीपी प्रवक्ता क्लाइड क्रास्टो के साथ ही समाचार एजेंसी एएनआई की संपादक स्मिता प्रकाश भी मौजूद थीं।

शो में एनसीपी प्रवक्ता ने संबित पात्रा से कहा कि बीजेपी कहां 150 से ज्यादा सीटें जीतने का दावा कर रही थी लेकिन एग्जिट पोल्स में तो इससे काफी कम सीटें दिख रही हैं। इन आंकड़ों के सहारे एनसीपी प्रवक्ता ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि ये हम लोगों की जीत है कि हमने उनके लक्ष्य से पीछ रख दिया। एनसीपी प्रवक्ता की ये बात सुन संबित पात्रा हंसने लगे। मुस्कुराते हुए संबित कहने लगे कि मैं एनसीपी प्रवक्ता को बधाई देता हूं कि वो इतनी बड़ी हार में भी अपनी जीत देख रहे हैं।

अमूमन संबित पात्रा अपने विरोधियों पर बड़ा तीखा प्रहार करते हैं लेकिन एग्जिट पोल के नतीजे देख वो काफी बदले हुए दिख रहे थे। डिबेट में संबित एक बार भी ऊंची आवाज में नहीं बोले औऱ अपने विरोधियों को बड़ा हंस-हंस कर जवाब दे रहे थे। संबित के इसी बदले हुए रवैय्ये को पत्रकार स्मिता प्रकाश ने भांप लिया। स्मिता बोलने लगीं कि संबित आज मिस यूनिवर्स की तरह हो रहे हैं। अपने विरोधियों पर इतने मेहरबान हैं कि मिस यूनिवर्स की तरह चाह रहे हैं कि वो लोग भी जीत जाएं, बिल्कुल मिस यूनिवर्स के मोड में हैं आज। स्मिता की ये बातें सुन वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़े। संबित पात्रा भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए। संबित पात्रा हंसते हुए थोड़े शर्माते भी दिखे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.