ताज़ा खबर
 

AAP के बागी नेता का केजरीवाल पर निशाना, ‘करप्शन से लड़ने आया था, शरद पवार के सोफे पर पड़ा है’

मिश्रा ने जिस क्लिप को पोस्ट किया है उसमें केजरीवाल पुणे के पास बनाई गई लवासा सिटी को लेकर शरद पवार के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल। (file pic)

शरद पवार के घर विपक्ष के डिनर में शिरकत के बाद से आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जमकर निशाने पर लिया जा रहा है। ट्विटर ट्रॉलिंग के बीच कभी केजरीवाल के ही साथी रहे AAP के बागी नेता कपिल मिश्रा ने उन पर चुटकी ली है। मिश्रा ने एक वीडियो क्लिप को पोस्ट करते हुए कैप्शन में कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने शरद पवार के कथित भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाने के बाद अब उन्हीं के साथ डिनर करने को लेकर केजरीवाल को निशाने पर लिया है।

कपिल मिश्रा के ट्वीट में क्याः मिश्रा ने जिस क्लिप को पोस्ट किया है उसमें केजरीवाल पुणे के पास बनाई गई लवासा सिटी को लेकर शरद पवार के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं। उन्होंने अपनी वेबसाइट पर सबूत देने और पवार के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर 10 दिनों के अनशन करने की भी बात कही। अब कपिल मिश्रा ने कहा- ‘करप्शन से लड़ने आया था, शरद पवार के सोफे पर पड़ा है।’ वीडियो में उन्होंने केजरीवाल को लेकर आपत्तिजनक भाषा का भी इस्तेमाल किया है।

यूं सामने आई तीखी प्रतिक्रियाः कपिल मिश्रा ही नहीं केजरीवाल के इस कदम को लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर कई लोगों ने ट्रोल किया है। मेजर सुरेंद्र पूनिया ने कहा कि नरेंद्र मोदी को हराने के लिए केजरीवाल हाफिज सईद से भी गले मिल सकते हैं। उल्लेखनीय है कि इससे पहले बिहार में सरकार गठन के दौरान नीतीश कुमार के शपथ ग्रहण में लालू प्रसाद यादव से गले मिलने को लेकर भी केजरीवाल को काफी निशाने पर लिया गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App