ताज़ा खबर
 

निरहुआ का अखिलेश पर तंज, कहा- मुझे हराने में लग गए और अपने परिवार की 3 सीटें गंवा बैठे

Chunav Result 2019, Lok Sabha Election Results 2019: निरहुआ ने कहा कि मैं जिस उद्देश्य के लिए चुनाव लड़ा था वो पूरा हो गया, हारे तो वो लोग हैं जिन्होंने पीएम मोदी को रोकने के लिए गठबंधन बनाया था।

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव और बीजेपी प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

Election Results 2019: लोकसभा चुनाव 2019 में भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ ने आजमगढ़ से चुनाव लड़ा था। उनका मुकाबला सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से था, लेकिन इस चुनाव में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। 23 मई को जारी हुए चुनावी नतीजे के बाद निरहुआ ने कहा कि मैं जिस उद्देश्य के लिए चुनाव लड़ा था वो पूरा हो गया, हारे तो वो लोग हैं जिन्होंने पीएम मोदी को रोकने के लिए गठबंधन बनाया था। निरहुआ ने आगे कहा कि अखिलेश यादव ने मुझे हराने के लिए पूरी ताकत झोंक दी थी लेकिन खुद उनका परिवार ही चुनाव हार गया। बता दें कि अखिलेश ने निरहुआ को करीब ढाई लाख से अधिक मतों के अंतर से चुनाव हराया था।

National Hindi News, 26 May 2019 LIVE Updates: दिन-भर की बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

क्या बोले निरहुआ: आजमगढ़ से अखिलेश यादव के सामने चुनाव लड़ने वाले बीजेपी के निरहुआ ने कहा कि उन्होंने मुझे हराने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी। यहां तक की बदायूं से सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र, फिरोजाबाद से अक्षय आदि ने भी आजमगढ़ में प्रचार में किया। लेकिन वो दोनों खुद अपनी सीट हार गए। यहां तक डिंपल यादव (अखिलेश की पत्नी) भी चुनाव हार गईं। निरहुआ ने आगे कहा कि अखिलेश अपनी सीट बचाने के चक्कर में परिवार की सीट हार गए। इसी को निरहुआ ने अपनी जीत बताया है।

अखिलेश से ज्यादा रहूंगा सक्रिय: निरहुआ ने आगे कहा कि आप लोग देखना मैं आजमगढ़ से हारने के बाद अखिलेश से ज्यादा सक्रिय रहूंगा। उन्होंने वादा किया कि मैं लगातार आजमगढ़ का दौरा करता रहूंगा।

पहले ट्वीट से कही थी ये बात: आजमगढ़ में हार के बाद निरहुआ ने ट्विटर पर लिखा था, ‘ना ये देश रुकेगा..ना ये देश झुकेगा..आए तो मोदी ही’ फिर उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा- ‘दूर दृष्टी ,कड़ी मेहनत , पक्का इरादा, जब तक तोड़ेंगे नहीं,तब तक छोड़ेंगे नहीं, भारत माता की जय।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X