ताज़ा खबर
 

मायावती का दावा- डूब रही मोदी सरकार की नैया, आरएसएस ने भी छोड़ा साथ

बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने मंगलवार को एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला करते हुये कहा कि उनकी नैया डूब रही है और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने भी उनका साथ छोड़ दिया है।

Author May 14, 2019 12:41 PM
बसपा चीफ मायावती फोटो सोर्स- एएनआई

बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने मंगलवार को एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला करते हुये कहा कि उनकी नैया डूब रही है और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने भी उनका साथ छोड़ दिया है। मायावती ने आज सिलसिलेवार ट्वीट करते हुए लिखा, ”पीएम श्री नरेंद्र मोदी की सरकार की नैया डूब रही है, और इसका जीता जागता प्रमाण यह है कि (राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ) आरएसएस ने भी इनका साथ छोड़ दिया है । इनकी घोर वादा खिलाफी के कारण भारी जनविरोध को देखते हुये संघी स्वंय सेवक झोला लेकर चुनाव में कही भी मेहनत करते नजर नही आ रहे है, जिससे श्री मोदी के पसीने छूट रहे है ।”” उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, ”जनता को बरगलाने के लिये देश ने अब तक कई नेताओं को सेवक, मुख्य सेवक, चायवाला व चौकीदार आदि के रूप में देखा है ।

अब देश को संविधान की सही और कल्याणकारी मंशा के साथ चलाने वाला शुध्द पीएम चाहिये । जनता ने ऐसे बहुरूपियों से बहुत धोखा खा लिया है और अब आगे धोखा खाने वाली नही है । ऐसा साफ लगता है ।” मायावती ने कहा, ”रोड शो व जगह जगह पूजा पाठ एक नया चुनावी फैशन बन गया है जिस पर भारी खर्च किया जाता है । आयोग द्वारा उस खर्चे को प्रत्याशी के खर्च में शामिल करना चाहिये और यदि किसी पार्टी द्वारा उम्मीदवार के समर्थन में रोड शो आदि किया जाता है तो उसे भी पार्टी के खर्चे में शामिल किया जाना चाहियें ।”

बसपा प्रमुख ने ट्विट में कहा, ”साथ ही किसी भी पार्टी के उम्मीदवार के चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप में चुनाव प्रचार पर प्रतिबंध लगाने के दौरान यदि वह पूजा पाठ आदि करता है और उसे मीडिया में बड़े पैमाने पर प्रचारित किया जाता है तो उस पर भी रोक लगनी चाहिये। आयोग इस पर भी कुछ जरूरी कदम उठाये ।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App