ताज़ा खबर
 

Telangana, Andhra Pradesh, Tamil Nadu Election Results 2019 LIVE: ऐसे देखें चुनाव के सबसे तेज और सटीक नतीजे

Telangana, Andhra Pradesh, Tamil Nadu Lok Sabha Election Results 2019: आंध्र प्रदेश, तेलंगाना और तमिलनाडु के लोकसभा चुनाव के नतीजे देखने के लिए बताई गई लिंक और वेबसाइट पर जाकर सबसे सही और तेज नतीजे देखे जा सकते हैं।

Author तमिलनाडु | May 23, 2019 11:12 am
Telangana, Andhra Pradesh, Tamil Nadu Lok Sabha Election Results 2019 फोटो सोर्स- जनसत्ता

Telangana, Andhra Pradesh, Tamil Nadu Lok Sabha Election/Chunav Results 2019: लोकसभा चुनाव 2019 के 7 चरणों के तहत कुल 542 सीटों पर मतदान हो चुका है। जिसमें आंध्र प्रदेश की 25 सीटें, तेलंगाना की 17 सीटें और तमिलनाडु की 39 लोकसभा सीटों के नतीजे जानने के लिए लोगों में उत्सुकता है। आंध्र प्रदेश में मुख्य रूप से सीएम चंद्रबाबू नायडू की टीडीपी और जगन मोहन रेड्डी की वाईएसआरसीपी के बीच मुकाबला है। हालांकि पिछले चुनाव में बीजेपी को यहां दो सीट हासिल हुई थी ऐसे में वह भी पूरे दमखम से चुनाव लड़ रही है। कांग्रेस का पिछली बार यहां खाता नहीं खुला था। ऐसे में इन सबके बीच आंध्र प्रदेश के चुनावी नतीजे जानने के लिए आप https://www.eci.gov.in/links-to-ceos/ लिंक पर क्लिक कर सटीक परिणाम जान सकते हैं।

Lok Sabha Election Results 2019 LIVE: Check Here

इसके अलावा ceo.andhrapradesh.gov.in की लिंक या CEO Andhra Pradesh की वेबसाइट पर जाकर भी चुनाव के रिजल्ट देख सकते हैं। बता दें कि इन लिंक्स पर आपको सबसे सही और सटीक आंकड़े मिलेंगे। यही नहीं आप टीवी चैनल्स, न्यूज वेबसाइट आदि पर भी चुनाव परिणाम देख सकते हैं।

इसी तरह तेलंगाना की 17 सीटों के चुनाव परिणाम देखने के लिए ceotelangana.nic.in लिंक पर जाकर सबसे सही और सटीक नतीजे पा सकते हैं। इसके अलावा https://www.eci.gov.in/links-to-ceos/ पर भी चुनाव परिणाम देखे जा सकते हैं। पिछले चुनाव में बीजेपी को यहां एक सीट मिली थी जबकि टीआरएस को 11 सीटें हासिल हुई थी। वहीं अन्य के खाते में 3 सीटें और कांग्रेस को शून्य सीटें मिली थी।

39 लोकसभा सीटों वाले तमिलनाडु के चुनाव परिणाम देखने के लिए आप ceotamilnadu.nic.in लिंक पर क्लिक कर सबसे तेज और सटीक परिणाम देख सकते हैं। इसके अलावा https://www.eci.gov.in/links-to-ceos/ पर भी सही चुनाव नतीजे देखें जा सकते हैं। तमिलनाडु में 2014 के चुनाव में बीजेपी को एक सीट और एडीएमके को 37 सीट और पीएमके को एक सीट मिली थी।

Live Blog

आंध्र प्रदेश, तेलंगाना और तमिलनाडु के चुनावी नतीजे यहां देखें LIVE

09:52 (IST)23 May 2019
तमिलनाडु: कांग्रेस और गठबंधन 32 से ज्यादा सीटों पर आगे

तमिलनाडु में कांग्रेस और गठबंधन को 32 से ज्यादा सीटें मिलती दिख रही हैं।

09:21 (IST)23 May 2019
चेन्नई नार्थ सीट पर डीएमके आगे

तमिलनाडु की चेन्नई नार्थ पर एमके स्टालिन की पार्टी डीएमके के प्रत्याशी आगे चल रहा है।

07:53 (IST)23 May 2019
आंध्र प्रदेश: सटीक चुनाव नतीजे जानने के लिए इस लिंक पर करे क्लिक

आंध्र प्रदेश में लोकसभा चुनाव परिणाम देखने के लिए ceo.andhrapradesh.gov.in की लिंक पर जाकर सबसे सटीक नतीजे हासिल कर सकते हैं।

07:51 (IST)23 May 2019
तमिलनाडु: चुनाव परिणाम देखने के लिए अपनाए तरीका

तमिलनाडु लोकसभा चुनाव के परिणाम देखने के लिए आप ceotamilnadu.nic.in लिंक पर क्लिक कर सबसे तेज और सटीक परिणाम देख सकते हैं।

07:40 (IST)23 May 2019
तेलंगाना: चुनाव परिणाम देखने के लिए ceotelangana.nic.in लिंक पर करें क्लिक

तेलंगाना की 17 लोकसभा सीटों के सबसे सही और सटीक चुनाव परिणाम देखने के लिए ceotelangana.nic.in लिंक पर क्लिक करके देख सकते हैं।

X