ताज़ा खबर
 

Election 2019: चुनाव नतीजों के दिन मुस्लिम परिवार में पैदा हुआ बेटा, घर वालों ने नाम रख दिया नरेंद्र मोदी

Chunav Result 2019, Lok Sabha Election Results 2019: गोंडा में लोकसभा चुनाव के नतीजे वाले दिन एक मुस्लिम परिवार में बच्चे का जन्म हुआ, जिसका नाम नरेंद्र मोदी रखा गया है।

प्रतीकात्मक चित्र फोटो सोर्स- जनसत्ता

Election Results 2019: लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजे घोषित हो चुके हैं। जिसमें बीजेपी ने भारी बहुमत के साथ अकेले 303 सीटों पर जीत हासिल करने में कामयाब रही। मतदाताओं ने जमकर मोदी सरकार के पक्ष में वोट किया। ऐसे में एक दिलचस्प मामला उत्तर प्रदेश के गोंडा से सामने आया है, जहां एक मुस्लिम परिवार ने 23 मई के दिन पैदा हुए बच्चे का नाम नरेंद्र मोदी रख दिया। बच्चे के परिजनों का कहना है कि पीएम मोदी की सरकार अच्छा काम कर रही है और वह तीन तलाक कानून का समर्थन भी करते हैं।

National Hindi News, 25 May 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम बड़ी खबरें सिर्फ एक क्लिक पर

क्या है मामला: दरअसल, 23 मई को लोसकभा चुनावों के नतीजे घोषित किए गए, जिसमें बीजेपी को प्रचंड बहुमत मिला। इस दिन गोंडा के वजीरगंज में मोहम्मद इदरीस की बहू ने एक बच्चे को जन्म दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब अगले दिन बच्चे काम नाम रखने की बात चली तो मां मैनाज बेगम ने उसका नाम देश के पीएम के नाम पर रखने की बात कही। वह अपने बच्चे का नाम नरेंद्र मोदी रखना चाहती थी। हालांकि पहले तो मैनाज के ससुराल वाले इसके नहीं तैयार हुए लेकिन ससुर मोहम्मद इदरीस और दुबई में नौकरी कर रहे बच्चे के पिता मुश्ताक अहमद से रजामंदी मिलने पर नवजात का नाम नरेंद्र मोदी रखा गया।

क्या बोली बच्चे की मां: प्रसूता मैनाज बेगम ने कहा कि वे पीएम नरेन्द्र मोदी के बारे में अक्सर देखती और सुनती रहती हैं। उन्होंने कहा कि वह अच्छा काम कर रहे हैं, इसलिए दोबारा सत्ता में आए हैं। मैनाज बेगम ने आगे कहा कि तीन तलाक पर कानून बना कर पीएम मोदी ने मुस्लिम महिलाओं को सहारा दिया है। इस दौरान ससुर इदरीस ने कहा कि मोदी के प्रति मैनाज की व्यक्तिगत आस्था है, यह पारिवारिक फैसला है। कोई दखल नहीं दे सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X