ताज़ा खबर
 

Election Results 2019: पीएम मोदी को बधाई देकर भी ट्रोल होने लगीं शबाना आजमी, लोगों ने पोस्ट की बरनॉल की फोटोज

Lok Sabha Election Results 2019: बीते दिनों खबरें थीं कि शबाना आजमी ने कहा है कि अगर नरेंद्र मोदी दोबारा चुनाव जीतते हैं तो वह भारत छोड़कर चली जाएंगी। हालांकि बाद में उन्होंने इस खबर को फर्जी करार दिया था।

अभिनेत्री और सोशल एक्टिविस्ट शबाना आजमी। (फोटो: इंडियन एक्सप्रेस/ Express Archive Photo)

Election Results 2019: अपने विचारों को लेकर मशहूर सिने अभिनेत्री और सोशल एक्टिविस्ट शबाना आजमी अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा की विषय बनती हैं। वह कई बार अपने ट्वीट्स को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकी हैं। एकबार फिर शबाना को अपने ट्वीट को लेकर ट्रोल होना पड़ा है। वह भी तब जब उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनाव में उनकी जीत पर बधाई दी है।

Election Results 2019 LIVE Updates: यहां देखें नतीजे

दरअसल लोकसभा चुनाव के दौरान उन्होंने सीपीआई प्रत्याशी कन्हैया कुमार के लिए प्रचार किया था। लेकिन जब गुरुवार (23 मई 2019) को चुनाव परिणाम आए तो बीजेपी ने एकबार फिर भारी जीत हासिल की। वहीं बिहार की बेगुसराय सीट से कन्हैया कुमार बीजेपी प्रत्याशी गिरिराज सिंह से हार गए। उन्होंने कन्हैया को 4.22 लाख वोटों से हराया।

मोदी को जीत की बधाई देते हुए उन्होंने ट्वीट किया ‘देश की जनता ने कितना जबरदस्त जनादेश दिया है। नरेंद्र मोदी और बीजेपी की अगुआई वाली एनडीए को बधाई।’

उनके इतना ट्वीट करते ही ट्रोलर्स ने उनका ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने बरनॉल की फोटो शेयर की। उन्हें इसमें शबाना को टैग करते हुए उन्हें इस क्रीम को लगाने की सलाह दे डाली।

बता दें कि बरनॉल एक मरहम है, जिसे त्वचा जलने पर इसे लगाया जाता है। वहीं एक अन्य यूजर पूछते हैं मिल गई ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग’ को आजादी?

एक यूजर लिखते हैं ‘योग्य व्यक्ति का समर्थन करने की बजाय आप सिर्फ भारत के टुकड़े करने की बात कहने वाले कन्हैया जैसे लोगों के समर्थन में उतरीं। क्या आपको इसपर कोई शर्म आती है?

एक ने ट्वीट कर पूछा ‘आप देश छोड़ने वाली थीं कब छोड़ रही हैं।’

गौरतलब है कि बीते दिनों खबरें थीं कि शबाना आजमी ने कहा है कि अगर नरेंद्र मोदी दोबारा चुनाव जीतते हैं तो वह भारत छोड़कर चली जाएंगी। हालांकि बाद में उन्होंने इस खबर को फर्जी करार दिया था।

Follow live coverage on election result 2019. Check your constituency live result here.

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X