ताज़ा खबर
 

Election Results 2019: अमेठी में स्‍मृति ईरानी आगे हैं- अपने रिपोर्टर से यह खबर सुन कर टीवी पर ताली बजाने लगे अरनब गोस्‍वामी

अरनब गोस्वामी इस दौरान बेहद उत्साहित नजर आए और रुझान के आंकड़ों के आधार पर ही स्टूडियो में जमकर ताली बजाने लगे।

अमेठी से बीजेपी उम्मीदवार स्‍मृति ईरानी। फोटो: PTI

Election Results 2019: रिपब्‍लिक टीवी पर चुनाव परिणाम कवरेज के दौरान चैनल के एडिटर-इन-चीफ अरनब गोस्‍वामी ताली बजाने लगे। वह अमेठी में स्‍मृति ईरानी के आगे चलने की खबर सुन कर बेहद उत्‍साहित हो गए। उन्‍होंने कहा कि स्‍मृति ईरानी इतिहास बना रही हैं। हम सबको खड़े होकर इस बात का स्‍वागत करना चाहिए। उन्‍होंने यह बात तब कही जब उनकी रिपोर्टर ने अमेठी में पहले राउंड की मतगणना का अपडेट दिया।

Election Results 2019 LIVE Updates: यहां देखें नतीजे

अपडेट के मुताबिक स्‍मृति पांच में से चार विधानसभा क्षेत्रों में आगे चल रही थीं। अरनब का उत्‍साह देख कर पैनल में मौजूद सीवोटर के प्रमुख यशवंत देशमुख ने उन्‍हें बतना चाहा कि अभी अमेठी में एक लाख वोटों की गिनती हुई है। वह यह समझाना चाहते थे कि स्‍मृति ईरानी को लेकर अभी इतना उत्‍साहित होने की जरूरत नहीं। लेकिन, अरनब ने उनकी बात नहीं सुनी और उन्‍हें बीच में ही रोकते हुए उन तमाम सीटों के नाम गिनाने शुरू कर दिए, जहां बीजेपी आगे चल रही है।

Lok Sabha Election Results 2019 LIVE: Check Here 

बता दें कि स्‍मृति ईरानी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ चुनावी मैदान में हैं। एग्जिट पोल में भी इस सीट पर दोनों नेताओं के बीच कड़ टक्कर होने की आशंका जताई गई थी। राहुल गांधी ने 2014 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी प्रत्याशी को शिकस्त दी थी। अमेठी कांग्रेस की परम्परागत सीट है यहां से राहुल गांधी चुनाव जीतते रहे हैं। राहुल इस चुनाव में केरल की वायनाड सीट से भी चुनाव लड़ रहे हैं।

लोकसभा चुनाव के नतीजों के रुझानों में बीजेपी ने अपने दम पर 285 सीटों पर बढ़त बना ली है। वहीं बीजेपी के अगुआई वाली एनडीए 335 सीटों पर बढ़त हासिल है। वहीं कांग्रेस ने एकबार फिर 2014 जैसा प्रदर्शन ही किया है। कांग्रेस 55 सीटों पर आगे चल रही है।

Follow live coverage on election result 2019. Check your constituency live result here.

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X