ताज़ा खबर
 

Election Results 2019: बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की राय- पीएम नरेंद्र मोदी भी हैं राष्ट्रपिता के समान

Chunav Result 2019, Lok Sabha Election Results 2019: भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने पीएम मोदी को राष्ट्रपिता के समान बताया है। विजयवर्गीय ने कहा कि पीएम मोदी राष्ट्रपिता की तरह ही काम कर रहे हैं।

कैलाश विजयवर्गीय पश्चिम बंगाल के प्रभारी भी हैं। (फाइल फोटोः इंडियन एक्स्प्रेस)

भाजपा के वरिष्ठ नेता व राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राष्ट्रपिता के समान बताया है। पश्चिम बंगाल के प्रभारी विजयवर्गीय ने कहा कि पीएम मोदी राष्ट्रपिता की तरह ही देश में काम कर रहे हैं। भाजपा नेता मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व भोपाल से कांग्रेस उम्मीदवार रहे दिग्विजय सिंह के बयान पर प्रतिक्रिया दे रहे थे।

Loksabha Election 2019 Results live updates: See constituency wise winners list 

दिग्विजय ने पीएम मोदी को जीत की बधाई देते हुए कहा था कि देश में गांधी की हत्या करने वालों की विचारधारा जीत गई। भाजपा नेता ने कहा कि लोकसभा चुनाव में जो भारी जीत मिली है यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजन की जीत है।  विजयवर्गीय ने कहा कि महात्मा गांधी राष्ट्रपिता हैं। दूसरी तरफ पीएम मोदी भी राष्ट्रपिता की तरह ही काम कर रहे हैं।

दिग्विजय सिंह के पीएम को जीत की बधाई देने वाले बयान पर भाजपा नेता ने चुटकी लेते हुए कहा कि अच्छी बात है कि दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी को जीत की बधाई दी है। हम तो यह मौका ही नहीं मिला कि हम उन्हें जीत की बधाई दे पाते।
पीएम मोदी के नाम और काम का प्रभावः वहीं एक अन्य इंटरव्यू में कैलाश विजय वर्गीय ने लोकसभा चुनाव में 2014 के मुकाबले भाजपा की सीटें बढ़ने का श्रेय भी पीएम मोदी को ही दिया।

उन्होंने कहा कि 2014 में लोग पीएम मोदी को जानते लेकिन पहचानते नहीं थे। पांच साल काम करने के दौरान लोग पीएम मोदी को पहचानने भी लग गए। ये पीएम मोदी के काम का ही प्रभाव था कि हमें पिछली बार की तुलना में इस बार अधिक सीटें मिलीं। यह पूरी तरह से पीएम मोदी के काम और नाम का प्रभाव है।

हिंसा नहीं होती तो 30 सीटें जीततेः पश्चिम बंगाल में 23 सीटों के निर्धारित लक्ष्य के बारे मे पूछे जाने पर बंगाल के प्रभारी कैलाश ने कहा कि पश्चिम बंगाल में यदि हिंसा नहीं होती तो हम लोग 23 नहीं बल्कि 30 सीटें जीतते। उन्होंने राज्य में हिंसा के लिए पूरी तरह से राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के अहंकार को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि राज्य की सीएम के ईशारे पर ही चुनाव में हिंसा के लिए वैध, अवैध हथियारों का प्रयोग हुआ।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X