ताज़ा खबर
 

केजरीवाल पर गंभीर का हमला, कहा- एक सीट के लिए लगाया घिनौना आरोप, आप ईमान हारे तो सब कुछ हार जाएंगे

गौतम गंभीर ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मैं सीएम साहब को बोलना चाहूंगा कि जिस दिन अपना जमीर और ईमान बेच देंगे उस दिन सब कुछ हार जाएंगे।

प्रेस वार्ता के दौरान बीजेपी एमपी गौतम गंभीर फोटो सोर्स- एएनआई

Election Results 2019: लोकसभा चुनाव 2019 में पूर्वी दिल्ली से चुनाव लड़ने वाले क्रिकेटर गौतम गंभीर ने अपने पहले ही चुनाव में शानदार जीत दर्ज की। जीत के बाद एक बार फिर से गौतम ने दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मैं सीएम साहब को बोलना चाहूंगा कि जिस दिन अपना जमीर और ईमान बेच देंगे उस दिन सब कुछ हार जाएंगे। बता दें कि गौतम का इशारा आप उम्मीदवार आतिशी के खिलाफ कथित तौर पर विवादित पैम्फलेट बंटवाने को लेकर था। जिसके चलते गौतम लगातार केजरीवाल पर निशाना साधते रहे हैं।

National Hindi News, 26 May 2019 LIVE Updates: दिन-भर की बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें 

क्या बोले गौतम गंभीर: पूर्वी दिल्ली से बीजेपी उम्मीदवार गौतम गंभीर ने आप प्रत्याशी आतिशी को करारी शिकस्त दी थी। जिसके बाद 25 मई को आयोजित एक प्रेस वार्ता में गौतम ने सीएम केजरीवाल को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा. “मैं सीएम साहब को बोलना चाहूंगा कि चुनाव आएंगे-जाएंगे, जिस दिन आप अपना ज़मीर और ईमान हार जाएंगे उस दिन आप सब कुछ हार जाएंगे। एक सीट जीतने के लिए अगर आप ऐसा घिनौना आरोप लगा सकते हैं तो मेरे पास ज्यादा शब्द नहीं है, उनके बारे में बात करने के लिए।”

गंभीर के बयान के मायने: बता दें कि हाल ही में चुनाव के दौरान आप ने बीजेपी उम्मीदवार गौतम गंभीर के ऊपर आरोप लगाया था कि वह आतिशी के खिलाफ अपमानजनक पैम्फलेट घर-घर बंटवा रहे हैं। जिस पर गंभीर ने सख्त ऐतराज जताते हुए केजरीवाल के खिलाफ मुकदमा करने की बात कही थी। हालांकि आप के आरोप साबित भी नहीं पाए थे। गंभीर ने इसी आरोप के चलते केजरीवाल पर हमला बोला है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Election Results Updates 2019: नरेंद्र मोदी ने मां से लिया आशीर्वाद, 30 को लेंगे पीएम पद की शपथ
2 VIDEO: संसद में व्हीलचेअर पर पहुंचीं साध्वी प्रज्ञा ठाकुर, पीएम मोदी ने किया नजरअंदाज?
3 Election Results 2019: उत्तर प्रदेश की इन आठ लोकसभा सीटों पर कांग्रेस की वजह से जीती बीजेपी!