ताज़ा खबर
 

Election Results 2019: नजदीकी की हत्या- स्मृति ने मृतक के बेटे को दी ‘सिर की कसम’, मां के गोद में सर रखकर बोलीं- आज से मैं ही आपका बेटा

Election Results 2019: दुख की घड़ी में पीड़ित परिवार के बीच स्मृति ईरानी ने परिवार के सभी सदस्यों को ढांढस बंधाया। जब सुरेंद्र सिंह की पार्थिव शरीर को घर से ले जाया जा रहा था तो उनके बेटे अभय का रो-रोकर बुरा हाल था। इस दौरान बीजेपी सांसद ने उन्हें गले लगाकर कमस दी कि वह गुस्से में कोई भी गलत कदम नहीं उठाएंगे।

अमेठी से नवनिर्वाचित सांसद स्मृति ईरानी। (फोटो: इंडियन एक्सप्रेस)

Election Results 2019: अमेठी से नवनिर्वाचित सांसद स्मृति ईरानी अपने सहयोगी सुरेंद्र सिंह की हत्या पर बेहद भावुक नजर आईं। रविवार (26 मई 2019) को बरौलिया गांव के दिवंगत पूर्व प्रधान के अंतिम संस्कार में पहुंची बीजेपी सांसद ने उनके बेटे को अपने ‘सिर की कसम’ देते हुए कहा कि वह कुछ गलत न करें।

दुख की घड़ी में पीड़ित परिवार के बीच स्मृति ईरानी ने परिवार के सभी सदस्यों को ढांढस बंधाया। जब सुरेंद्र सिंह की पार्थिव शरीर को घर से ले जाया जा रहा था तो उनके बेटे अभय का रो-रोकर बुरा हाल था। इस दौरान बीजेपी सांसद ने उन्हें गले लगाकर कमस दी कि वह गुस्से में कोई भी गलत कदम नहीं उठाएंगे। इस दौरान उन्होंने सुरेंद्र की मां की गोद में रखकर कहा कि आज से मैं आपका बेटा हूं।

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव प्रचार में स्मृति के लिए उन्होंने अहम भूमिका निभाई थी। उनका प्रभाव आस-पास के कई गांवों में माना जाता था। प्रचार के दौरान वह हमेशा स्मृति ईरानी के आस-पास ही नजर आते थे।

उनकी हत्या पर परिवार का कहना है कि वह बीजेपी प्रत्याशी के चुनाव प्रचार के लिए हमेशा तत्पर रहते थे। परिवार ने आरोप लगाया कि जब बीजेपी की जीत की खुशी में एक यात्रा निकाली गई तो यह बात कांग्रेसियों को पसंद नहीं आई और सुरेंद्र सिंह की हत्या कर दी गई।

अंतिम यात्रा में शामिल होने के बाद स्मृति ने कहा कि वह 1997 से पार्टी से जुड़े थे और जमीनी कार्यकर्ता थे। पार्टी की जीत के बाद उनकी हत्या को अंजाम दिया गया। इस दुख की घड़ी में पूरी भारतीय जनता पार्टी और सभी कार्यकर्ता उनके परिवार के साथ चट्टान की तरह खड़े हैं। उनपर जिसने भी गोली चलाई उसे मृत्युदंड मिलना चाहिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X