ताज़ा खबर
 

Election Results 2018: बीजेपी प्रवक्ता बोले, ‘वह बजरंग बली को और हम अली को मानते हैं’

Election Results 2018, Vidhan Sabha Chunav Result 2018: शहनवाज हुसैन ने यह टिप्पणी एक टीवी डिबेट के दौरान यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर की थी।

election result, election results 2018, election results today, abp news, abp news live, abp news live, india tv, india tv live, aaj tak, aaj tak live, news18, news18 live hindi, chunav result, ndtv live hindi, ndtv live, chunav result, abp news election result, aaj tak live, aaj tak election result liveकांग्रेस के जयवीर ने कहा कि, मोदी जी का नारा साफ है मुनाफा मेरा नुकसान तेरा।

Election Results 2018, Vidhan Sabha Chunav Result 2018: पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव परिणामों पर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने एबीपी न्यूज की एक डिबेट में कहा कि 15 साल तक जब कोई सरकार रहती है तो कुछ विरोधी भी होते हैं। पात्रा के मुताबिक, “राजस्थान में हमने युद्ध की तरह चुनाव लड़ा है। एंटी-इनकंबेंसी के बावजूद जिस तरह की टक्कर बीजेपी ने दूसरी पार्टियों को दी, वह काबिले तारीफ है।”

कांग्रेस के जश्न पर वह बोले, “क्या पता बाद में कांग्रेस के पटाखे सील जाएं, इसलिए फोड़ लीजिए। कांग्रेस को इंतजार करना चाहिए, जिसके बाद तस्वीर साफ होगी। 2019 के पहले कांग्रेस भारत मुक्त बनाने पर संबित ने कहा कि मुक्त भारत का अर्थ अमित शाह बता चुके हैं और हम इस पर आगे बढ़ रहें हैं। कांग्रेस के जयवीर ने आज तक पर कहा कि मोदी जी का नारा साफ है- मुनाफा मेरा, नुकसान तेरा। ब्रांड मोदी ढल रहा है, क्योंकि बीजेपी के लोगों ने वसुंधरा, रमन सिंह और शिवराज सिंह पर हार का ठीकरा फोड़ना शुरू किया।

Vidhan Sabha Election Result 2018

छत्तीसगढ़ चुनाव नतीजे 2018

Rajasthan Result 2018

वहीं, बीजेपी प्रवक्ता शहनवाज हुसैन ने न्यूज नेशन पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को लेकर कहा- वह बजरंग बली को मानते हैं। मैं भी मेहनत कर रहा था, हम भी तो अली को मानते हैं। हमारा विश्वास यही है कि सबका साथ सबका विकास। योगी आदित्यनाथ एक संत हैं। वह जब बात करेंगे तो बजरंग बली की बात करेंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 MP Election Result 2018: भाजपा-कांग्रेस में कांटे की टक्कर, शिवराज ने बुलाई बैठक, किंग मेकर की भूमिका हो सकती है अहम
2 Rajasthan Chunav Result 2018 Seat Wise Winners List: जानें किसने लहराया जीत का परचम, ये रही विजेताओं की सूची
3 राजस्‍थान: 1998 में बीजेपी ने देखी थी गजब व‍िरोधी लहर, अकेले कांग्रेस ले गई थी 153 सीटें