ताज़ा खबर
 

Election Results 2019: जब टीवी डिबेट में बोले मनोज तिवारी-अरविंद केजरीवाल को पानी भिजवा दीजिए

बीजेपी नेता मनोज तिवारी का है जिन्होंने एक टीवी कार्यक्रम के दौरान अरविंद केजरीवाल को पानी भिजवाने की बात कह दी। हालांकि चुनाव के इस नतीजे से बीजेपी नेता विधानसभा चुनाव के लिए भी तैयारी के मोड में नजर आ रहे हैं।

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी अपने दम पर पूर्ण बहुमत लेकर आई है। बीजेपी के नेतृत्व वाले गठबंधन एनडीए को प्रचंड बहुमत हासिल हुआ है। इस चुनाव में  कई ऐसे राज्य हैं जहां बीजेपी ने और पार्टियों का सफाया कर उस लोकसभा सीट की सभी सीटें अपने नाम कर ली है। दिल्ली भी उन्हीं राज्यों में से है। दिल्ली की सात लोकसभा सीटों पर बीजेपी ने कब्जा जमाया है। अन्य किसी पार्टी को दिल्ली में एक भी सीट नहीं मिली है। बीजेपी के नेता इस परिणाम से गदगद हैं। ताजा उदाहरण बीजेपी नेता मनोज तिवारी का है जिन्होंने एक टीवी कार्यक्रम के दौरान अरविंद केजरीवाल को पानी भिजवाने की बात कह दी। हालांकि चुनाव के इस नतीजे से बीजेपी नेता विधानसभा चुनाव के लिए भी तैयारी के मोड में नजर आ रहे हैं।

तीन बार मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के खिलाफ चुनाव लड़ने को लेकर  मनोज तिवारी ने कहा कि दिल में थोड़ा ये ख्याल था कि मेरे सामने तीन बार मुख्यमंत्री रह चुकी शीला दीक्षित चुनाव मैदान में उतर रही हैं लेकिन इसके साथ ही यह भी हुआ कि कांग्रेस का मेनीफेस्टो था कि हम हर चौराहे पर देशद्रोहियों को चौराहे पर खुली छूट दे देंगे। वहीं बीजेपी का मेनीफेस्टो था कि देशद्रोही, आतंकवादी और इन लोगों को चैन की सांस नहीं लेने देंगे। इस दौरान मनोज तिवारी ने मैं भी चौकीदार पर बना एक गीत गुनगुनाया। इसके बाद  कार्यक्रम की एंकर कहती है कि पानी मंगवा देते हैं आपके लिए। इसपर मनोज तिवारी तंज कसते हुए कहते हैं हमारे से ज्यादा पानी की जरूरत केजरीवाल को है आप उनको पानी भिजवा दीजिए। उनको ज्यादा जरूरत है, हम तो काम चला लेंगे अभी।

बता दें कि 2015 के विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को भारी जीत हासिल हुई थी, पार्टी ने 70 में से 67 सीटें जीतीं थीं। लेकिन लोकसभा चुनाव में पार्टी को करारी हाल झेलनी पड़ी है। 2014 के बाद इस बार फिर दिल्ली में बीजेपी ने सातों सीटों पर जीती है। BJP ने लोकसभा की 542 में से अपने दम पर 303 सीटों पर जीत दर्ज करते हुए आठ राज्यों में क्लीन स्वीप किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X