ताज़ा खबर
 

BIden-HARris को मिल कर बनता है बिहार …डिबेट में बोली एंकर तो नहीं रुकी पैनलिस्टों की हंसी; देखें वीडियो

इस पर कार्यक्रम में मौजूद एक अन्य पैनलिस्ट ने कहा कि 'तेजस्वी ने एजेंडा सेट किया और आपने इसपर प्रतिक्रिया की..दिल्ली के अंदर अरविंद केजरीवाल ने एजेंडा सेट किया। जब भी जो पार्टी एजेंडा सेट करती है वो चुनाव जीतती है।'

bihar, bihar election 2020बिहार विधानसभा चुनाव के परिणाम 10 नवंबर को घोषित किये जाएंगे।

बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान अमेरिका में भी नए राष्ट्रपति के लिए चुनाव हुए हैं। ‘आज तक’ चैनल पर बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर चल रही चर्चा के दौरान अमेरिका का जिक्र आया तब एंकर ने कहा कि ‘BIden-HARris को मिल कर बनता है बिहार’…एंकर की यह बात सुनकर डिबेट में मौजूद अन्य पैनलिस्ट ठहाके लगाने लगे।

दरअसल चर्चा के दौरान एक पैनलिस्ट ने कहा कि ‘ट्रंप, फ्रांस, जर्मनी, ब्रिटेन और अमेरिका ने तीन-तीन ट्रिलियन डॉलर के नए नोट छापे। उनको अपनी रेटिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता अभी कोविड के दौरान। जर्मनी ने कितने छापे, यूरोप ने कितने छापे…जिनकी आप नकल करते हैं…अमेरिका पर सबसे ज्यादा नजर थी आपकी’…

इसपर कार्यक्रम की एकरिंग कर रहीं एंकर अंजना ओम कश्यप ने उन्हें बीच में टोकते हुए मजाकिया लहजे में कहा कि ‘देखिए BIden और HARris हैं वहां पर BI और HAR को मिला लीजिए तो बिहार बन जाता है…चलिए बिहार पर जरा कॉन्स्ट्रेट करते हैं औऱ ये समझते हैं कि किसने किसके वादे पर भरोसा किया’

इस पर कार्यक्रम में मौजूद एक अन्य पैनलिस्ट ने कहा कि ‘तेजस्वी ने एजेंडा सेट किया और आपने इसपर प्रतिक्रिया की..दिल्ली के अंदर अरविंद केजरीवाल ने एजेंडा सेट किया। जब भी जो पार्टी एजेंडा सेट करती है वो चुनाव जीतती है।’

बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव 3 चरणों में खत्म हो चुका है और 10 नवंबर को परिणाम घोषित किये जाएंगे।

इधर अमेरिकी चुनाव में इस बार डोनल्ड ट्रंप को हार का सामना करना पड़ा है। अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव में जो बिडेन और उप-राष्ट्रपति चुनाव कमला हैरिस के समर्थक अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के खिलाफ अपनी जीत का जश्न मनाने के लिए डेलावेयर के विलमिंगटन में एकत्रित हुए।

जो बिडेन को मंच पर जाने के दौरान उनका जोर-शोर से स्वागत किया गया। उन्होंने समर्थकों को धन्यवाद दिया और कहा, “मैं लाल राज्यों और नीले राज्यों को नहीं देखता, बल्कि केवल संयुक्त राज्य को देखता हूं।” जो बिडेन ने कहा- मुझे उस अभियान पर गर्व है जो हमने एक साथ में किया। यह सबसे विविध अभियान था जिसे एक साथ रखा चलाया गया।

वहीं चुनी गईं उपराष्ट्रपति कमला हैरिस ने समर्थकों को धन्यवाद दिया और कहा, “आपने आशा, शालीनता, विज्ञान और सच्चाई को चुना। आपने जो बिडेन को चुना। ”हैरिस ने जो बिडेन को खुद को दोस्त के रूप में चुनने के लिए भी धन्यवाद दिया और अमेरिका की महिलाओं से कहा, “मैं इस कार्यालय में पहली महिला हो सकती हूं, मैं आखिरी नहीं हो सकती।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 India Today-Axis My India Exit Poll में महगठबंधन को एनडीए से 70 सीटें ज़्यादा, सबसे कम उम्र के सीएम बनेंगे तेजस्वी यादव?
2 ब‍िहार चुनाव: सीएम उम्‍मीदवार के रूप में नीतीश कुमार से 9 फीसदी ज्‍यादा लोकप्र‍िय तेजस्‍वी यादव
3 ब‍िहार चुनाव: बीजेपी के मंत्री ने माना क‍ि सौ से ज्‍यादा सीटें जीतेगा राजद- पत्रकार ने क‍िया दावा
यह पढ़ा क्या?
X