ताज़ा खबर
 

Election 2019: जय श्री राम नहीं बोला तो पीट डाला! तृणमूल नेता ने बीजेपी पर लगाया आरोप

तृणमूल के सूत्रों के मुताबिक, एग्जिट पोल में बीजेपी की भारी जीत की आशंका के बीच बीजेपी कार्यकर्ता हतोत्साहित थे इस वजह से उन्होंने अपनी धाक जमाने की कोशिश की।

तृणमूल नेता ने बीजेपी पर लगाया आरोप। फोटो सोर्स: दे टेलेग्राफ

Election 2019: पश्चिम बंगाल के मिदनापुर लोकसभा क्षेत्र के सलबोनी में तृणमूल कांग्रेस के नेता की ‘जय श्री राम’ न बोलने पर पिटाई कर दी गई। तृणमूल नेता कंचन चक्रवर्ती ने आरोप लगाया कि बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनके साथ मारपीट की। उन्होंने आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस ज्वॉइन करने पर उन्हें मारा गया।

तृणमूल के सूत्रों के मुताबिक, एग्जिट पोल में बीजेपी की भारी जीत की आशंका के बीच बीजेपी कार्यकर्ता हतोत्साहित थे इस वजह से उन्होंने अपनी धाक जमाने की कोशिश की। मंगलवार रात 15 से 20 बीजेपी कार्यकर्ता सलबोली के भाधुताला गांव में कंचन चक्रवर्ती के घर में जबरन घुस गए और उनकी लोहे की रॉड से पिटाई कर दी। जानकारी मिलने के बाद टीएमसी कार्यकर्ता उनके घर पहुंचे और फिर उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया। हालांकि बीजेपी ने इन सभी आरोपों को नकारते हुए किसी भी तरह की मारपीट से इनकार किया है।

Election Results 2019 LIVE Updates: यहां देखें नतीजे

बता दें लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान भी बीजेपी और तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प देखने को मिली थी। जय श्री राम के नार पर भी काफी बवाल हुआ था। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी अध्यक्ष ममता बनर्जी जब चुनाव प्रचार कर रही थीं तो कुछ लोगों ने जय श्री राम के नारे लगाए थे जिसके बाद वह अपनी कार से उतरकर उनके पास पहुंची थीं लेकिन नारे लगने वाले लोग वहां से भाग गए।

Lok Sabha Election Results 2019 LIVE: Check Here

पीड़ित तृणमूल नेता ने कहा कि ‘वह बीजेपी की भारी जीत की आशंका से हतोत्साहित हैं। वह रात के करीब साढ़े दस बजे मोटरसाइकल पर सवार होकर मेरे घर पर आए। इस दौरान उनके हाथ में रॉड थी। वह मुझसे जबरदस्ती जय श्री राम का नारा बोलने के लिए कह रहे थे। लेकिन जब मैंने ऐसा कहने से साफ इनकार कर दिया तो उन्होंने मुझे पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान वह मुझसे कहने लगे हमने चुनाव जीत लिया है।

वहीं बीजेपी के जिला महासचिव अरुप दास ने इन आरोपों पर कहा कि ‘उनके आरोप पूरी तरह से गलत है। कंचन चक्रवर्ती रियल एस्टेट में कार्यरत हैं। उनपर पर भ्रष्टचार के आरोप हैं। इलाके के लोग उनके भ्रष्टाचार से परेशान थे इसलिए लोगों ने तृणमूल नेता की पिटाई कर दी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X