ताज़ा खबर
 

अमेठी में हार के बाद आपस में ही भिड़े कांग्रेस के स्थानीय नेता, राहुल गांधी के प्रतिनिधि को बताया बीजेपी एजेंट

Chunav Result 2019, Lok Sabha Election Results 2019:अमेठी से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की हार के बाद तनातनी का दौर जारी है। राहुल गांधी के प्रतिनिधि चंद्रकांत दुबे को कांग्रेस नेता ने बीजेपी का एजेंट कह दिया।

Author अमेठी | Published on: May 25, 2019 4:24 PM
राहुल गांधी फोटो सोर्स- जनसत्ता

Election Result 2019: गांधी परिवार के गढ़ अमेठी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की हार के बाद स्थानीय नेताओं ने जमकर तनातनी सामने आई है। अमेठी कांग्रेस में आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है । युवा कांग्रेस के पूर्व प्रदेश महासचिव धर्मेंद्र शुक्ला ने शनिवार (25 मई) को कहा कि अमेठी से राहुल गांधी की हार के जिम्मेदार उनके प्रतिनिधि चंद्रकांत दुबे हैं। उन्होंने दुबे पर बाहरी लोगों को लाकर अमेठी में चुनाव प्रचार कराने और अच्छे कांग्रेसियों को बेइज्जत कर उन्हें बाहर का रास्ता दिखाने का आरोप लगाया।

‘भाजपा के एजेंट बने चंद्रकांत दुबे’: कांग्रेसी नेता ने कहा, ‘चंद्रकांत दुबे 2014 से भाजपा के एजेंट के रूप में काम कर रहे हैं। जिला पंचायत के चुनाव में उन्होंने उम्मीदवार को चुनाव मैदान से हटवा दिया। निकाय चुनाव में ऐसे-ऐसे उम्मीदवार लाए गए जिनका कोई जनाधार नहीं था। विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की भारी पराजय हुई।’

National Hindi News, 25 May 2019 LIVE Updates: दिनभर की खबरें जानने के लिए यहां क्लिक करें

‘राहुल को नीचा दिखाने के लिए किया काम’: शुक्ला ने आरोप लगाया कि चंद्रकांत दुबे ने कांग्रेस और राहुल गांधी को नीचा दिखाने के लिए इस तरह का कार्य किया। धर्मेंद्र शुक्ला ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी ने कई बार कार्यकर्ताओं की उपेक्षा की शिकायत को संज्ञान में लिया, हालांकि देशभर में चुनाव प्रचार के कारण वो ज्यादा समय नहीं दे पा रहे थे। इसी समय की कमी का फायदा चंद्रकांत दुबे ने उठाया।’

उन्होंने कहा कि दुबे के विश्वासघात के लिए राहुल को पत्र लिखकर जांच की मांग की गई है। चंद्रकांत दुबे सोनिया गांधी के प्रतिनिधि किशोरी लाल शर्मा के बहुत करीबी लोगों में माने जाते हैं। गौरतलब है कि अमेठी में बीजेपी प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने करीब 55 हजार वोटों से राहुल गांधी को हरा दिया। राहुल गांधी की अपने अब तक के सियासी करियर में यह पहली हार है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Election Results 2019: हेमा मालिनी बोलीं- मौका मिला तो बनूंगी मंत्री
2 हर जगह हारे लेकिन यहां बीजेपी की मेहनत का कांग्रेस ने उठाया फायदा
3 Ground Report: सपा के नाराज नेताओं ने दिलाई बीजेपी के सुब्रत पाठक को जीत, खली शिवपाल की कमी