ताज़ा खबर
 

AAP ने सोशल मीडिया पर मांगा चंदा, उड़ा मजाक, लोगों ने पूछा – राम जेठमलानी की फीस दोगे या चाय समोसे का बिल भरोगे

दिल्ली नगर निगम (MCD) चुनाव 2017 के पहले आम आदमी पार्टी (आप) ने सोशल मीडिया के जरिए पार्टी के लिए चंदा मांगना शुरू किया।

aapसोशल मीडिया पर #Donate2AAP ट्रेंड करवाया गया।

दिल्ली नगर निगम (MCD) चुनाव 2017 के पहले आम आदमी पार्टी (आप) ने सोशल मीडिया के जरिए पार्टी के लिए चंदा मांगना शुरू किया। इसके लिए ट्विटर पर #Donate2AAP ट्रेंड करवाया गया। मंगलवार (18 अप्रैल) को इस ट्रेंड पर कई तरह के ट्वीट आए। कई लोगों ने आप को चंदा देने की बात कही। लेकिन कई लोग उसमें आप का मजाक भी उड़ा रहे थे। एक ने लिखा, ‘आप को चंदा क्यों दें ? ताकि वे लोग राम जेठमलानी को पैसे दे सकें, 16000 रुपए की थाली का पैसा दे सकें और ईवीएम से पेपर और प्लेन से साइकिल की तरफ आ सकें।’ साथ ही कुछ कार्टून भी पोस्ट किए गए। कुछ में केजरीवाल की फोटोशॉप की गई इमेज का इस्तेमाल किया गया था। जिसमें केजरीवाल को गिटार लेकर ‘गिव मी सम चंदा, गिव मी सम फेम, गिव मी अनदर चांस, आई वाना फूलू वन्स अगेन’ लिखा था। इसके साथ ही कुछ ने लिखा था कि आप की फुल फॉर्म ‘आलवेज आरोप पार्टी’ है। साथ ही आप को चंदा देना ‘चोरों को पैसे’ देने के बराबर बताया गया।

क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग के फर्जी अकाउंट से भी #Donate2AAP पर ट्वीट किए गए। उसमें से एक में लिखा था, ‘सभी पत्थर फेंकने वालों, आतंकियों से हमदर्दी रखने वालों, आजादी गैंग और प्रेस्टिट्यूट से सीरियस अपील है कि वे आप को चंदा दें।’ लोगों ने स्नैपचैट वाले मामले में भी आप को घसीटा और कहा कि आप पार्टी की वजह से उसके सीईओ ने भारत को गरीब देश कहा।

#Donate2AAP पर ऐसे-ऐसे ट्वीट आ रहे हैं, देखिए

Next Stories
1 Delhi MCD Polls 2017: बीजेपी के पर्चे में अजीब अपील- हाथी (बसपा) का बटन दबाइए, भाजपा उम्मीदवार को जिताइए
2 दिल्ली नगर निगम चुनाव: कांग्रेस का घोषणा पत्र जारी, जनता पर निगम कर का बोझ नहीं डालने का वादा
3 दिल्ली नगर निगम: पुराने उम्मीदवारों को टिकट नहीं मिलने से मतदाता मायूस
यह पढ़ा क्या?
X