ताज़ा खबर
 

मुश्किल में फंस सकती है पीएम नरेंद्र मोदी पर बन रही फिल्म, इस पार्टी ने जताया ऐतराज

5 अप्रैल को रिलीज हो रही है पीएम नरेन्द्र मोदी की बायोपिक। वहीं 11 अप्रैल से शुरू हो रहे हैं 2019 लोकसभा चुनाव। ऐसे में डीएमके ने फिल्म पर चुनाव तक के लिए बैन लगाने की सिफारिश चुनाव आयोग से की है।

पीएम नरेन्द्र मोदी बने विवेक ओबेरॉय, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

2019 लोकसभा चुनावों की तारीखों के ऐलान के बाद से ही चुनावी पारा तेज होने लगा है। ऐसे में सभी पार्टियां जीत के लिए सभी दांव- पेंच अपना रही हैं। इसी चुनावी माहौल में रिलीज हो रही है पीएम नरेन्द्र मोदी की बायोपिक ‘पीएम नरेन्द्र मोदी’। बता दें कि 11 अप्रैल से वोटिंग शुरू होनी है जबकि ‘पीएम नरेन्द्र मोदी’ 5 अप्रैल को रिलीज हो रही है। जिसके चलते डीएमके ने चुनाव आयोग से इसकी रिलीजिंग डेट आगे बढ़ाने की सिफारिश की है।

क्या है डीएमके की सिफारिश: बता दें कि डीएमके ने इलेक्शन कमीशन को चिट्ठी लिखकर पीएम मोदी की बायोपिक को चुनाव चलने तक बैन करने की मांग की है और कहा कि इसकी रिलीजिंग डेट को आगे बढ़ाकर चुनाव के बाद की रखी जाए। बता दें कि डीएमके की तरफ से यह चिट्ठी पोलाची से पीएस अरसु भूपति ने लिखा है। अरसु ने चिट्ठी मुख्य चुनाव आयुक्त, मुख्य चुनाव अधिकारी और राज्य चुनाव आयुक्त को लिखी है।

क्या है तारीख आगे बढ़ाने की वजह: डीएमके का दावा है कि पीएम नरेंद्र मोदी पर बन रही फिल्म जनता को प्रभावित कर सकती है और इस प्रभाव का सीधा- सीधा असर चुनावों पर देखने को मिल सकता है।

होली के दिन रिलीज हुआ ट्रेलर: बता दें कि फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म में पीएम नरेन्द्र मोदी का किरदार निभा रहे हैं विवेक ओबेरॉय। वहीं फिल्म को डायरेक्ट किया है ओमंग कुमार ने। फिल्म के 2 मिनट 20 सेकेंड के ट्रेलर को जनता काफी पसंद कर रही है। ट्रेलर में पीएम मोदी बने विवेक ओबेरॉय ‘भारत माता की जय’ और ‘चेतावनी देता हूं में पाकिस्तान को अगर दोबारा हम पर हाथ उठाया, तो हाथ काट दूंगा’ जैसे नारे लगाते दिख रहे हैं। फिल्म में अमित शाह का किरदार निभा रहे हैं मनोज जोशी। गौरतलब है कि फिल्म में पीएम मोदी बने विवेक के 9 अलग लुक्स नजर आएंगे जो हाल ही में रिलीज किए गए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App